जमशेदपुर : लोहा चोरी करने से मना किया तो लौटते वक्त घर में की डकैती, तीन गिरफ्तार

जमशेदपुर : बर्मामाइंस वीणा रोड के क्वार्टर नंबर एल-4/40 निवासी रंजन कुमार सिंह के आउट हाउस में रहने वाले ए श्रीनिवास के घर में डकैती मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. कंपनी में लोहा चोरी करने वाले गिरोह ने घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस सूत्रों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 29, 2018 6:19 AM
जमशेदपुर : बर्मामाइंस वीणा रोड के क्वार्टर नंबर एल-4/40 निवासी रंजन कुमार सिंह के आउट हाउस में रहने वाले ए श्रीनिवास के घर में डकैती मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. कंपनी में लोहा चोरी करने वाले गिरोह ने घटना को अंजाम दिया.
पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक 24 दिसंबर की रात में चोर गिरोह कंपनी की तरफ चोरी करने गया था. वहां सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें भगा दिया.
लौटते वक्त गिरोह ने ए श्रीनिवास के घर को निशाना बनाया. र्क्वाटर की छत के जरिये कमरे में घूसकर चाकू की नोंक पर परिवार के लोगों को बंधक बनाकर दो लाख रुपये के जेवर की डकैती कर ली. पुलिस संभवत: मामले का खुलासा शनिवार को करेगी. डीएसपी अनुदीप सिंह ने गिरफ्तार युवकों से पूछताछ की. समाचार लिखे जाने तक बर्मामाइंस थाना प्रभारी सामान बरामद करने में छापेमारी कर रहे थे.

Next Article

Exit mobile version