सड़क किनारे खड़े वाहनों से 50 हजार जुर्माना वसूला

जमशेदपुर : शहर के भीतर अनाधिकृत रूप से हर दिन मुख्य सड़कों के किनारे भारी वाहनों को खड़ा कर दिया जाता है. इससे जहां जाम की स्थिति उत्पन्न हो जाती है वहीं कई दुर्घटनाएं भी घट चुकी है. रविवार को ट्रैफिक पुलिस ने ऐसे वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 50 हजार रुपये जुर्माना वसूला. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 23, 2018 5:38 AM
जमशेदपुर : शहर के भीतर अनाधिकृत रूप से हर दिन मुख्य सड़कों के किनारे भारी वाहनों को खड़ा कर दिया जाता है. इससे जहां जाम की स्थिति उत्पन्न हो जाती है वहीं कई दुर्घटनाएं भी घट चुकी है. रविवार को ट्रैफिक पुलिस ने ऐसे वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 50 हजार रुपये जुर्माना वसूला.
औचक अभियान में 50 से अधिक वाहनों को पकड़ा गया, जिनके कागजात की जांच भी ट्रैफिक पुलिस ने की. ट्रैफिक डीएसपी विवेकानंद ठाकुर ने बताया कि आम लोगों से सड़क किनारे भारी वाहन खड़ा करने के कारण होने वाली दुर्घटनाओं की शिकायत मिल रही थी. इसे लेकर रविवार को जेम्को चौक से जोजोबेडा मोड़ तक अभियान चलाया गया.
टेल्को और बर्मामाइंस पुलिस की मौजूदगी में जांच के दौरान भारी वाहनों से जुर्माना वसूला गया और वाहनों को पार्किंग में खड़ा करने की चेतावनी दी गयी. यातायात डीएसपी ने सड़क जाम रोकने के लिए लगातार जांच अभियान चलाने की की बात कही है.

Next Article

Exit mobile version