रेलवे दे सकता है पाइप लाइन बिछाने की सशर्त अनुमति

जमशेदपुर: बागबेड़ा-कीताडीह क्षेत्र के 13 बस्तियों में जलापूर्ति योजना के तहत पाइप लाइन बिछाने का काम रेलवे एनओसी के कारण रुका हुआ है. मुख्यमंत्री के हस्तक्षेप के बाद रेलवे पाइप लाइन बिछाने की सशर्त एनओसी दे सकता है. शनिवार को पंचायत प्रतिनिधियों का एक प्रतिनिधिमंडल रांची जाकर मुख्यमंत्री रघुवर दास से मिला और बस्तियों में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2018 3:35 AM
जमशेदपुर: बागबेड़ा-कीताडीह क्षेत्र के 13 बस्तियों में जलापूर्ति योजना के तहत पाइप लाइन बिछाने का काम रेलवे एनओसी के कारण रुका हुआ है. मुख्यमंत्री के हस्तक्षेप के बाद रेलवे पाइप लाइन बिछाने की सशर्त एनओसी दे सकता है. शनिवार को पंचायत प्रतिनिधियों का एक प्रतिनिधिमंडल रांची जाकर मुख्यमंत्री रघुवर दास से मिला और बस्तियों में पाइप लाइन बिछाने के बाधित काम की ओर से उनका ध्यान आकृष्ट कराया.
मुख्यमंत्री रघुवर दास ने रेलवे जीएम एसएन अग्रवाल से दूरभाष पर बागबेड़ा-कीताडीह क्षेत्र के 13 बस्तियों में पाइप लाइन बिछाने के लिए एनओसी देने की बात कही. रेलवे जीएम ने मुख्यमंत्री से कहा है कि पाइपलाइन बिछाने के लिए एनओसी दी जायेगी लेकिन जमीन पर अधिकार रेलवे का ही होगा. जीएम के आश्वासन से रेलवे क्षेत्र की बस्तियों में बागबेड़ा जलापूर्ति योजना का पानी पहुंचने का रास्ता साफ हो गया है. प्रतिनिधिमंडल में किशोर यादव, धर्मेंद्र, नीरज, श्रवण आदि शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version