पानी लेने उतरी मां, ट्रेन में छूट गया बच्चा

जमशेदपुर : आसनसोल-खड़गपुर पैसेंजर ट्रेन में सफर कर रही महिला यात्री दुर्गा महाली पानी लेने के लिए आदित्यपुर स्टेशन पर रविवार को उतरी. अचानक ट्रेन चल पड़ी और उसका एक साल का बच्चा उससे बिछड़ गया. वह स्टेशन में रोने लगी. आदित्यपुर में ऑन डयूटी आरपीएफ जवानों ने तत्काल टाटानगर आरपीएफ ओसी एमके सिंह को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 18, 2018 5:47 AM
जमशेदपुर : आसनसोल-खड़गपुर पैसेंजर ट्रेन में सफर कर रही महिला यात्री दुर्गा महाली पानी लेने के लिए आदित्यपुर स्टेशन पर रविवार को उतरी. अचानक ट्रेन चल पड़ी और उसका एक साल का बच्चा उससे बिछड़ गया. वह स्टेशन में रोने लगी.
आदित्यपुर में ऑन डयूटी आरपीएफ जवानों ने तत्काल टाटानगर आरपीएफ ओसी एमके सिंह को पूरी जानकारी दी. इसके बाद ट्रेन के दोपहर 1:30 बजे टाटानगर प्लेटफॉर्म नंबर 4 पर पहुंचते ही आरपीएफ एएसआइ रंजीत कुमार, हवलदार अरविंद कुमार, आनंद कुमार, प्रमोद यादव ने बोगी में खोजबीन कर बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया. इसके बाद दुर्गा महाली के टाटानगर पहुंचने पर बच्चा उसे सौंप दिया गया. बच्चा मिलते ही महिला के खुश हो गयी और जवानों को शुक्रिया कहा. धालभूम निवासी दुर्गा महाली आसनसोल-खड़गपुर पैसेंजर से धालभूमगढ़ अपने घर एक साल के बच्चे के साथ जा रही थी.

Next Article

Exit mobile version