शहर में बेहतर होगी परिवहन व्यवस्था

जमशेदपुर : एशियाई विकास बैंक के परामर्शी पदाधिकारी एसआर रामानुजम व संजय मालू व अन्य प्रतिनिधियों ने शुक्रवार को जमशेदपुर अक्षेस की टीम के साथ बैठक की. इसमें शहरी निकाय के प्रोजेक्ट से जुड़े वित्तीय मामले की समीक्षा की गयी. बैठक में बड़ी योजनाओं तथा मौजूदा मानव संसाधन की उपलब्धता की जानकारी ली गयी. एशियाई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2018 4:08 AM

जमशेदपुर : एशियाई विकास बैंक के परामर्शी पदाधिकारी एसआर रामानुजम व संजय मालू व अन्य प्रतिनिधियों ने शुक्रवार को जमशेदपुर अक्षेस की टीम के साथ बैठक की. इसमें शहरी निकाय के प्रोजेक्ट से जुड़े वित्तीय मामले की समीक्षा की गयी. बैठक में बड़ी योजनाओं तथा मौजूदा मानव संसाधन की उपलब्धता की जानकारी ली गयी. एशियाई विकास बैंक झारखंड अर्बन इंफ्रास्ट्रक्चर इन्वेस्टमेंट प्रोग्राम के तहत होने वाले शहरी विकास कार्यक्रमों में सरकार को वित्तीय मदद कर रहा है.

श्री रामानुजम तथा संजय मालू ने प्रस्तावित एेसे विकास कार्यों की संभावनाओं पर विमर्श किया जिसमें उक्त बैंक भविष्य में मदद कर सकता है. बैठक में विशेष पदाधिकारी संजय कुमार ने शहरी परिवहन व्यवस्था को लेकर जेएनएसी द्वारा तैयार हो रहे प्लान के बारे में एडीबी के प्रतिनिधियों को अवगत कराया. इस दौरान जुडको के सामाजिक विशेषज्ञ रामाशीष, सिटी मैनेजर ज्योति पुंज, सिटी मैनेजर सोनल सिंह आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version