टाटानगर : ट्रेन में चढ़ने के दौरान गिरा यात्री, घायल

चक्रधपुर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन में सीट पाने के लिए मची थी अफरा-तफरी जमशेदपुर : टाटानगर स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर चलती ट्रेन में सवार होने के क्रम में शुक्रवार को सुकर मुंडा का पैर फिसल गया. जिससे वह प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच फंस गये. यात्रियों के शोर मचाने के बाद चेन पुलिंग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2018 4:06 AM

चक्रधपुर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन में सीट पाने के लिए मची थी अफरा-तफरी

जमशेदपुर : टाटानगर स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर चलती ट्रेन में सवार होने के क्रम में शुक्रवार को सुकर मुंडा का पैर फिसल गया. जिससे वह प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच फंस गये. यात्रियों के शोर मचाने के बाद चेन पुलिंग कर ट्रेन रोका गया. इस हादसे में सुकरा मुंडा की जान तो बच गयी लेकिन उनके पैर व पीठ में गंभीर चोट लगी. आरपीएफ व रेलकर्मियों की मदद से उन्हें रेलवे अस्पताल लाया गया. घटना दिन के करीब 1.45 बजे की है. बताया जाता है कि टाटानगर चक्रधरपुर पैसेंजर ट्रेन के प्लेटफॉर्म पर पहुंचते ही यात्री सीट के लिए चलती ट्रेन में चढ़ने के लिए दौड़ लगाने लगे.
इसी क्रम में राजखरसावां निवासी सुकर मुंडा भी दौड़ पड़े लेकिन लड़खड़ा कर गिर पड़े. एचसीएल से सेवानिवृत्त हैं सुकर मुंडा : घायल सुकर मुंडा एचसीएल के सेवानिवृत्त कर्मचारी हैं. सुकरा मुंडा के मुताबिक वह आसनसोल से टाटानगर आये थे. यहां से वह टाटा- चक्रधरपुर ट्रेन से वापस राजखरसावां अपने घर जा रहे थे. सुकर मुंडा के पैर में पहले से चोट थी.
एलेप्पी, जम्मूतवी में भी गिरते-गिरते बचे यात्री : टाटा-चक्रधरपुर ट्रेन से यात्री के गिरने के बाद टाटा एलेप्पी और टाटा जम्मूतवी के प्लेटफॉर्म पर आते ही यात्री सीट पाने के लिए दौड़ने लगे. इस दौरान भी यात्री गिरते-गिरते बचे.

Next Article

Exit mobile version