तारापोर स्कूल से छात्रा हुई गायब कीनन स्टेडियम के पास रोती मिली

जमशेदपुर. धातकीडीह स्थित जेएच तारापोर स्कूल में छठी की छात्रा बुधवार को छुट्टी के समय अचानक गायब हो गयी. वह न तो घर पहुंची और न ही स्कूल में मिल रही थी. परेशान वैन चालक ने परिजनों व स्कूल प्रबंधन को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही बिष्टुपुर पुलिस भी स्कूल पहुंची. लगभग दो घंटे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2017 12:21 PM
जमशेदपुर. धातकीडीह स्थित जेएच तारापोर स्कूल में छठी की छात्रा बुधवार को छुट्टी के समय अचानक गायब हो गयी. वह न तो घर पहुंची और न ही स्कूल में मिल रही थी. परेशान वैन चालक ने परिजनों व स्कूल प्रबंधन को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही बिष्टुपुर पुलिस भी स्कूल पहुंची. लगभग दो घंटे बाद छात्रा को कीनन स्टेडियम के पास रोते हुए पाया गया. उसे पहले स्कूल लाया गया. जहां से तबीयत खराब होने पर परिजन उसे टीएमएच ले गये. प्राथमिक इलाज के बाद उसे घर भेज दिया गया.
मानगो निवासी छात्रा बुधवार की सुबह स्कूल आयी थी. छुट्टी के बाद स्कूल वैन तक नहीं पहुंचने पर उसके सहपाठी और वैन चालक काफी देर तक स्कूल परिसर में उसे खोजते रहे. सूचना मिलते ही परिजन भी स्कूल पहुंचे और उसकी खोजबीन शुरू की. सीसीटीवी में छात्रा पैदल स्कूल से बाहर जाते दिखी. इसके बाद परिजनों ने बिष्टुपुर पुलिस को सूचना दी.

स्कूल पहुंचकर पुलिस ने वायरलेस पर छात्रा की जानकारी जारी कर तलाश शुरू किया. काफी देर बाद छात्रा को कीनन स्टेडियम के पास से बरामद कर लिया गया. परिजनों ने बताया कि वह कीनन स्टेडियम के पास बैठ कर रो रही थी. बाइक से उसे स्कूल लाया गया. यहां शिक्षकों ने उससे पूछताछ शुरू की. स्कूल में शिक्षक और लोगों की भीड़ देखकर छात्रा बेहोश हो गयी. तत्काल उसे टीएमएच ले जाया गया.

Next Article

Exit mobile version