नशे में धुत चालक ट्रैक्टर लेकर कोयला नदी में घुसा, पानी में डूबकर हुई मौत

चौपारण : प्रखंड ग्राम पंचायत गोविंदपुर के ढाब सलोनिया कोयला नदी पुल में ट्रैक्टर सहित चालक डूब गया. जिससे चालक चंदवारा प्रखंड के ढाब निवासी भैरो यादव (53 वर्ष) की मौत हो गयी. परिजनों ने बताया कि भैरो ट्रैक्टर से पत्थर एवं गिट्टी ढुलाई का काम करते थे. जब देर रात तक घर नहीं लौटा, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 27, 2019 8:19 PM

चौपारण : प्रखंड ग्राम पंचायत गोविंदपुर के ढाब सलोनिया कोयला नदी पुल में ट्रैक्टर सहित चालक डूब गया. जिससे चालक चंदवारा प्रखंड के ढाब निवासी भैरो यादव (53 वर्ष) की मौत हो गयी. परिजनों ने बताया कि भैरो ट्रैक्टर से पत्थर एवं गिट्टी ढुलाई का काम करते थे. जब देर रात तक घर नहीं लौटा, तब उसके परिजन खोजबीन करने लगे.

बाद में पता चला कि नदी में एक ट्रैक्टर डूबा हुआ दिख रहा है. बड़ी मसक्कत के बाद शुक्रवार को ट्रैक्टर को अहले सुबह नदी से निकाला गया. दिनभर नदी में तलाशी के बाद भैरो यादव का शव देर शाम निकाला जा सका. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हजारीबाग सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

सूत्रों के अनुसार बताया जाता है कि चालक शाम में शराब पीने के बाद रास्ता भटक कर घर के तरफ जाने की बजाय ढाब मोड़ से ढाब सलोनिया के रास्ते पुराना पटना रोड से जाने लगा. कोयला नदी तक कालीकरण रोड के कारण उसे समझ में नही आया और ट्रैक्टर चलाता चला गया. अचानक से ट्रैक्टर सड़क से नीचे उतर गया और गहरे पानी में वह ट्रैक्टर के साथ डूब गया. जिससे उसकी मौत हो गयी.

Next Article

Exit mobile version