सड़क दुर्घटना में शिक्षक की पत्नी की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

चौपारण : प्रखंड के जीटी रोड स्थित केंदुआ मोड़ के पास शुक्रवार को सड़क दुर्घटना में 50 वर्षीय गिरीश देवी, पति- रघुनंदन चौरसिया की मौत घटना स्थल पर हो गयी. रघुनंदन चौरसिया पेशे से शिक्षक हैं. मृतका जीटी रोड क्रॉस कर रही थी. इसी बीच एक वाहन की चपेट में आ गयी. जिससे उनकी मौत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 27, 2019 7:48 PM

चौपारण : प्रखंड के जीटी रोड स्थित केंदुआ मोड़ के पास शुक्रवार को सड़क दुर्घटना में 50 वर्षीय गिरीश देवी, पति- रघुनंदन चौरसिया की मौत घटना स्थल पर हो गयी. रघुनंदन चौरसिया पेशे से शिक्षक हैं. मृतका जीटी रोड क्रॉस कर रही थी. इसी बीच एक वाहन की चपेट में आ गयी. जिससे उनकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी.

महिला की मौत की खबर सुनते ही गुस्साए ग्रामीणों ने जीटी रोड जाम कर दिया. ग्रामीण जीटी रोड निर्माण कार्य आरंभ होने के बाद से ही सड़क पर सुरक्षा के लिए ब्रेकर लगाने की मांग कर रहे थे पर काम समाप्‍त हुए महीनों गुजरने के बाद भी ग्रामीणों की मांग पूरी नहीं हो पायी. ऐसे में ग्रामीणों ने निर्माण कंपनी पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए सड़क जाम कर दिया.

समाचार लिखे जाने तक जीटी रोड पूरी तरह से जाम था. आक्रोशित ग्रामीणों ने निर्माण कंपनी से मुआवजा तथा तत्काल रोड ब्रेकर बनाने की मांग कर रहे थे. सूचना पाते ही घटनास्थल पर थाना प्रभारी नितिन कुमार सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचकर जाम हटाने को लेकर ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया. मृतका बरई केंदुआ की रहने वाली थी.

Next Article

Exit mobile version