होमगार्ड को पीटा, पोस्टर चिपकाया, की फायरिंग

बात नहीं होने तक चरही रेलवे साइडिंग बंद रखने की चेतावनी चरही : चरही रेलवे साइडिंग में 14 नवंबर की देर रात लगभग एक बजे उग्रवादी संगठन टीपीसी के एक दर्जन हथियारबंद सदस्यों ने धावा बोला और आधे घंटे तक उत्पात मचाया. इस दौरान रेलवे साइडिंग में कार्यरत होमगार्ड महावीर महतो की पिटाई की, सुरक्षा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 16, 2019 12:32 AM

बात नहीं होने तक चरही रेलवे साइडिंग बंद रखने की चेतावनी

चरही : चरही रेलवे साइडिंग में 14 नवंबर की देर रात लगभग एक बजे उग्रवादी संगठन टीपीसी के एक दर्जन हथियारबंद सदस्यों ने धावा बोला और आधे घंटे तक उत्पात मचाया. इस दौरान रेलवे साइडिंग में कार्यरत होमगार्ड महावीर महतो की पिटाई की, सुरक्षा गार्ड सेंटर रिसिविंग प्वाइंट में धमकी भरा पोस्टर चिपकाया.
बताया जाता है कि सभी उग्रवादी वर्दी में थे और हथियार से लैस थे. साइडिंग पहुंचते ही होमगार्ड के मुंशी महावीर महतो और सरयू प्रसाद मेहता की पिटाई की. इसके बाद रेलवे साइडिंग का काम बंद करने की धमकी दी. इस दौरान उग्रवादियों ने फायरिंग भी की. बाद में सभी दक्षिणी जंगल की ओर चले गये. उग्रवादियों ने बात नहीं होने तक चरही रेलवे साइडिंग बंद रखने की चेतावनी दी है.
दिन के 11 बजे तक बंद रही साइडिंग
घटना के बाद 14 नवंबर की रात लगभग दो बजे से शुक्रवार को दिन के 11 बजे तक चरही रेलवे साइडिंग का कार्य बंद रहा. घटना से रेलवे साइडिंग के होमगार्ड, सीसीएल गार्ड, हाइवा चालक दहशत में हैं. इधर, घटना की जानकारी मिलने पर चरही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली. डीएसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की तहकीकात की.

Next Article

Exit mobile version