हजारीबाग की आदिला को नीट में 352वां रैंक

हजारीबाग : अंसार नगर पगमिल निवासी खुर्शीद आलम हैदरी की पुत्री अदिला नाज ने नीट की परीक्षा में ऑल इंडिया रैंक 352 सामान्य वर्ग एवं ओबीसी में 70वां रैंक प्राप्त कर हजारीबाग का नाम रौशन किया है. अदिला ने बताया कि प्रतिदिन वह पांच से छह घंटा पढ़ाई करती थी. दसवीं के बाद से ही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 7, 2019 2:34 AM

हजारीबाग : अंसार नगर पगमिल निवासी खुर्शीद आलम हैदरी की पुत्री अदिला नाज ने नीट की परीक्षा में ऑल इंडिया रैंक 352 सामान्य वर्ग एवं ओबीसी में 70वां रैंक प्राप्त कर हजारीबाग का नाम रौशन किया है. अदिला ने बताया कि प्रतिदिन वह पांच से छह घंटा पढ़ाई करती थी. दसवीं के बाद से ही नीट की तैयारी में लग गयी थी.

उन्होंने बताया कि दसवीं तक की पढ़ाई कार्मेल स्कूल से पूरी की. 12वीं की पढ़ाई के लिए अलीगढ़ यूनर्विसिटी चली गयी. 12वीं में साइंस पीसीबी लेकर आगे की पढ़ाई की. 12वीं बोर्ड परीक्षा में 83 फीसदी अंक मिले थे. अदिला नाज ने बताया कि एम्स के रिजल्ट का इंतजार है. उसमें जगह मिली तो ठीक नहीं तो दूसरा च्वाइस मौलाना आजाद मेडिकल नयी दिल्ली होगा. सफलता का श्रेय पिता खुर्शीद आलम हैदरी, माता साहिदा बानो, भाई एवं शिक्षक इमरान नाजिस और सरफराज हैदरी को दिया है.

Next Article

Exit mobile version