कोयला चोरी करने वालों को पकड़ा

गिद्दी (हजारीबाग) : गिद्दी सी ओबी डंपिंग में कोयला चुराने वाले कई लोगों को सुरक्षाकर्मियों ने मंगलवार को पकड़ा. उन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया गया. इस दौरान कई साइकिलों को क्षतिग्रस्त किया गया. जानकारी के अनुसार, आये दिन ग्रामीण परियोजना के ओबी डंपिंग में घुस कर कोयला की चोरी करते हैं. इस सूचना के आधार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2019 1:08 AM

गिद्दी (हजारीबाग) : गिद्दी सी ओबी डंपिंग में कोयला चुराने वाले कई लोगों को सुरक्षाकर्मियों ने मंगलवार को पकड़ा. उन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया गया. इस दौरान कई साइकिलों को क्षतिग्रस्त किया गया. जानकारी के अनुसार, आये दिन ग्रामीण परियोजना के ओबी डंपिंग में घुस कर कोयला की चोरी करते हैं.

इस सूचना के आधार पर गिद्दी सी व अरगडा क्षेत्र के सुरक्षाकर्मी तथा गिद्दी पुलिस वहां पहुंची. सुरक्षाकर्मियों व पुलिस ने कई कोयला चोरों को पकड़ा. उन्हें चेतावनी दी गयी. कोयला चोरी करने से बाज नहीं आयेंगे, तो कानूनी कार्रवाई की जायेगी. इसके बाद उनलोगों को छोड़ दिया गया. उधर, गिद्दी चीफ हाउस कॉलोनी क्षेत्र में एक परिवार सड़क का अतिक्रमण कर कमरे का निर्माण कर रहा था. सुरक्षाकर्मियों ने उसे ध्वस्त कर दिया. उन्हें चेतावनी दी गयी कि सड़क का अतिक्रमण पुन: करने पर कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version