चौबे स्‍टेशन पर ट्रेन ठहराव को लेकर धरना-प्रदर्शन, पूर्व विधायक अमित यादव भी शामिल

चलकुशा : चौबे रेलवे स्टेशन पर वर्षों से दुर्गा पूजा से छठ तक कोलकत्ता-जम्मूतवी एक्सप्रेस (13151 अप तथा 13152 डाउन) का ठहराव नहीं होने से आक्रोशित जनता ने एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन किया. मुखिया प्रतिनिधि सबोध चौधरी ने रेल प्रबंधक को चेतावनी दी है कि अविलंब कोलकत्ता-जम्मूतवी एक्सप्रेस का ठहराव नहीं किया गया तो उग्र आंदोलन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 22, 2018 5:08 PM

चलकुशा : चौबे रेलवे स्टेशन पर वर्षों से दुर्गा पूजा से छठ तक कोलकत्ता-जम्मूतवी एक्सप्रेस (13151 अप तथा 13152 डाउन) का ठहराव नहीं होने से आक्रोशित जनता ने एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन किया. मुखिया प्रतिनिधि सबोध चौधरी ने रेल प्रबंधक को चेतावनी दी है कि अविलंब कोलकत्ता-जम्मूतवी एक्सप्रेस का ठहराव नहीं किया गया तो उग्र आंदोलन किया जायेगा.

कार्यक्रम की अध्यक्षता चौबे मुखिया सविता देवी एवं खरगु मुखिया रेखा पाण्डेय तथा संचालन उपप्रमुख दुर्गा प्रसाद यादव ने किया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व विधायक अमित कुमार यादव ने कहा कि रेल प्रशासन ने यहां कोलकत्ता-जम्मूतवी एक्सप्रेस ठहराव को खत्‍म कर यहां की जनता का अपमान किया है, जिसे बरदाश्त नहीं किया जायेगा.

उन्‍होंने कहा कि रेल चलकुशा प्रखंड के सीने को चीरती हुई निकलती है और यहां की जनता को रेलवे की सुविधाओ से वंचित रखा गया. रेल प्रशासन के उदासीन रवैये ने यहां की जनता को आक्रोशित कर दिया है. यदि मांगे अविलंब नहीं मानी गयी तो यहां की जनता को रोक पाना मुश्किल होगा.

जनप्रतिनिधियों ने रेलवे मंडल प्रबंधक धनबाद के नाम एक स्मारपत्र रेलवे टीआई निरीक्षक को सौंपा. मौके पर बीस सूत्री अध्यक्ष दिनेश सिंह, मुखिया प्रतिनिधि सबोध चौधरी, माले राज्य कमेटी सदस्य सविता सिंह, भाजपा मंडल अध्यक्ष राजेंद्र साव, माले के प्रखंड सचिव अशोक चौधरी, भाजपा युवा मंडल अध्यक्ष विजय चौधरी, पप्पू सोनी, राजेंद्र राम, अख्तर अंसारी, बशीर अंसारी, दिनेश पांडेय, अशोक यादव, पिंटू मोदी समेत काफी संख्या में लोग मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version