गुमला : पुलिस लाइन के सामने युवक की हत्या, शव को पेड़ में टांगा

गुमला : चंदाली पुलिस लाइन के सामने अज्ञात अपराधियों ने सोमवार की देर रात को जोराडाड़ गांव निवासी अनिल तिर्की (22 वर्ष) की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि गला दबाकर अनिल तिर्की को मारा गया है. हत्या करने के बाद शव को पुलिस लाइन के सामने कृषि फार्म के बगीचे में टांग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 26, 2020 12:27 PM

गुमला : चंदाली पुलिस लाइन के सामने अज्ञात अपराधियों ने सोमवार की देर रात को जोराडाड़ गांव निवासी अनिल तिर्की (22 वर्ष) की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि गला दबाकर अनिल तिर्की को मारा गया है. हत्या करने के बाद शव को पुलिस लाइन के सामने कृषि फार्म के बगीचे में टांग दिया. अनिल तीन दिन पहले रांची से गुमला आये थे और एक सौ रुपये अपनी मां से लेकर मेहमानी करने निकला था. मंगलवार की सुबह को मोर्निग वाक में निकले लोगों ने पेड़ पर टंगे शव को देखकर पुलिस को सूचना दी. सूचना पर गुमला थाना के एएसआई मोहम्मद महताब व अरविंद राम पुलिस बल के साथ पहुंचे और पेड़ से शव को उतारा. मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गयी थी. शुरू में शव की पहचान नहीं हो रही थी. पुलिस ने घटगांव पंचायत के मुखिया महादेव उरांव से संपर्क किया. मुखिया अपने साथ अनिल के पिता कुचवा तिर्की को लेकर आये और शव की पहचान किये.

पलामू : टीपीसी के लिए जासूसी करने के संदेह में माओवादियों ने पिता -पुत्र की हत्या की
अनिल ने कहा था : मेरी हत्या हो जायेगी
कुचवा तिर्की ने बताया कि उसका बेटा वर्ष 2016 में मैट्रिक की परीक्षा पास किया था. मैंने मजदूरी कर बेटे को पढ़ाया. गरीबी के कारण अनिल ने मैट्रिक के बाद पढ़ाई छोड़ दी और काम करने रांची चला गया. तीन दिन पहले वह रांची से गुमला आया था. सोमवार को उसने अपनी मां से एक सौ रुपये लेकर बोला कि मेहमानी से घूमकर आते हैं. रात को अनिल जब घर नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन कर रहे थे. तभी मंगलवार की सुबह को पता चला कि उसकी हत्या कर किसी ने शव को पेड़ में टांग दिया है. कुचवा ने कहा कि किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. लेकिन जब रांची से वह गुमला आया तो उसने अपनी मां को कहा था कि मैं अब ज्यादा दिन जिंदा नहीं रह पाऊंगा. जरूर मेरी हत्या हो जायेगी.

Next Article

Exit mobile version