नक्सलियों के खिलाफ पोस्टरबाजी

20 लाख तक के इनामी नक्सली शामिल हैं सूचना देनेवालों के नाम गुप्त रखे जायेंगे गुमला : गुमला पुलिस ने गुरुवार को इनामी नक्सलियों के खिलाफ गुमला शहर में पोस्टरबाजी की है. पोस्टर में नक्सलियों के नाम, पता व इनाम की राशि लिखी हुई है. पुलिस ने आम जनता से इनामी नक्सलियों की सूचना भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 24, 2017 7:44 AM
20 लाख तक के इनामी नक्सली शामिल हैं
सूचना देनेवालों के नाम गुप्त रखे जायेंगे
गुमला : गुमला पुलिस ने गुरुवार को इनामी नक्सलियों के खिलाफ गुमला शहर में पोस्टरबाजी की है. पोस्टर में नक्सलियों के नाम, पता व इनाम की राशि लिखी हुई है. पुलिस ने आम जनता से इनामी नक्सलियों की सूचना भी देने की अपील की है. शहर में सभी चौक-चौराहा व बाजार में पोस्टर साटे गये हैं, ताकि लोग नक्सलियों के संबंध में जानकारी प्राप्त हो सके. डीएसपी इंद्रमणि चौधरी व थाना प्रभारी राकेश कुमार खुद शहर में घूम घूम कर पोस्टर साट रहे थे.
पुलिस द्वारा नक्सलियों के खिलाफ पोस्टर साटते देख लोग अचंभित थे. लोग पोस्टर देखने पहुंचे और किस नक्सली पर कितना इनाम है, उसे देखा. भाकपा माओवादी व पीएलएफआइ के सभी इनामी नक्सलियों के खिलाफ पोस्टर साटे गये हैं. डीएसपी इंद्रमणि चौधरी ने कहा कि नक्सलियों की सूचना देने वालों का नाम गुप्त रखा जायेगा. शहर में सभी चौक-चौराहा व बाजार में पोस्टर साटे गये हैं. पोस्टर में नक्सलियों के फोटो भी हैं, जिससे उनकी पहचान की जा सकती है. एक लाख रुपये से लेकर 20 लाख रुपये के इनामी नक्सलियों के खिलाफ पोस्टरबाजी की गयी है.
दो-तीन माह में निबटायें लंबित मामले : एसपी
सिसई. पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार झा ने गुरुवार को सिसई थाना का औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान एसपी ने लंबित मामले की समीक्षा की. समीक्षा के क्रम में पता चला कि 76 मामले लंबित हैं. एसपी ने कहा कि लंबित मामलों को दो-तीन माह में निबटायें. मौके पर एसडीपीओ बच्चनदेव कुजूर, पुलिस निरीक्षक जेएस मुरमू, थानेदार अजय ठाकुर, विजय कुमार पांडेय व राजकिशोर दुबे सहित कई पुलिसकर्मी मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version