सोशल मीडिया पर मां सरस्वती की प्रतिमा पर अभद्र टिप्पणी, घाघरा में आक्रोश, सड़क जाम

दुर्जय पासवान, गुमला सोशल मीडिया में मां सरस्वती की प्रतिमा पर अभद्र टिप्पणी के खिलाफ घाघरा प्रखंड के लोगों में आक्रोश है. आक्रोशित लोगों ने दिन के करीब एक बजे घाघरा चांदनी चौक के समीप सड़क जाम कर दिया. लोगों के सड़क पर उतरने से रांची और नेतरहाट मार्ग जाम हो गया है. दर्जनों गाड़ियां […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 31, 2020 5:35 PM

दुर्जय पासवान, गुमला

सोशल मीडिया में मां सरस्वती की प्रतिमा पर अभद्र टिप्पणी के खिलाफ घाघरा प्रखंड के लोगों में आक्रोश है. आक्रोशित लोगों ने दिन के करीब एक बजे घाघरा चांदनी चौक के समीप सड़क जाम कर दिया. लोगों के सड़क पर उतरने से रांची और नेतरहाट मार्ग जाम हो गया है. दर्जनों गाड़ियां सड़क जाम में फंस गयी है.

वहीं, घाघरा के लोग एक व्यक्ति द्वारा प्रतिमा पर गलत कमेंट करने के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. लोगों का गुस्सा देखते हुए पूरे चांदनी चौक इलाके में पुलिस फोर्स की तैनाती की गयी है. पुलिस लोगों का गुस्सा शांत करने में लगी हुई है. जबकि, लोग रूक-रूककर नारेबाजी कर रहे हैं और आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि घाघरा के एक व्यक्ति ने मां सरस्वती की प्रतिमा पर अपमानजनक कमेंट किया है. जिससे हिंदू समुदाय के लोगों में आक्रोश उत्पन्न हो गया है. लोग सोशल मीडिया के माध्यम से गलत कमेंट की निंदा कर रहे हैं और दोषियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. समाचार लिखे जाने तक सड़क जाम था.

Next Article

Exit mobile version