पोल में मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा घायल

गुमला : गुमला शहर से 10 किमी दूर स्थित झारखंड डीपा के समीप सड़क हादसे में पालकोट प्रखंड के वीर कुंवर टोली निवासी अमर राम (22) की घटना स्थल पर मौत हो गयी, जबकि गुमला शहर के डिस्नरी मुहल्ला निवासी चंदन वर्मा (21) गंभीर रूप से घायल है. जानकारी के अनुसार, दोनों युवक एक बाइक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 22, 2019 1:02 AM

गुमला : गुमला शहर से 10 किमी दूर स्थित झारखंड डीपा के समीप सड़क हादसे में पालकोट प्रखंड के वीर कुंवर टोली निवासी अमर राम (22) की घटना स्थल पर मौत हो गयी, जबकि गुमला शहर के डिस्नरी मुहल्ला निवासी चंदन वर्मा (21) गंभीर रूप से घायल है. जानकारी के अनुसार, दोनों युवक एक बाइक से गुमला से पालकोट की ओर जा रहे थे.

उसी क्रम में झारखंड डीपा के समीप नियंत्रण खोकर पोल में टकरा गये, जिससे घटना स्थल पर बाइक चालक अमर राम की मौत हो गयी, जबकि चंदन वर्मा गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल चंदन वर्मा को गुमला अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने रांची रिम्स रेफर कर दिया. इस संबंध में मृतक अमर के जीजा मनोज राम ने बताया कि ये लोग गुमला से पालकोट की ओर जा रहे थे. उसी क्रम में सड़क हादसा हुआ है. अमर गुमला में रह कर टेंट हाउस में काम करता था.

Next Article

Exit mobile version