Gumla News : राजमिस्त्री की हत्या कर शव को सड़क पर फेंका

गुमला : झारखंड के उग्रवाद प्रभावित जिला गुमला के सदर थाना के उर्मी गांव निवासी 45 वर्षीय सुरेश महतो की अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी. सुरेश की जमकर पिटाई करने के बाद उसे घायल अवस्था में उर्मी तिर्रा टोली गांव के समीप मुख्य सड़क पर फेंक दिया था. घायल को सड़क पर शव फेंके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 7, 2019 6:40 PM

गुमला : झारखंड के उग्रवाद प्रभावित जिला गुमला के सदर थाना के उर्मी गांव निवासी 45 वर्षीय सुरेश महतो की अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी. सुरेश की जमकर पिटाई करने के बाद उसे घायल अवस्था में उर्मी तिर्रा टोली गांव के समीप मुख्य सड़क पर फेंक दिया था. घायल को सड़क पर शव फेंके होने की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और उसे गुमला सदर अस्पताल लायी. अस्पताल में सुरेश की मौत हो गयी.

मृतक के साला शिवशंकर महतो ने बताया कि सुरेश रविवार की सुबह 11 बजे घर से निकला था. इसके बाद घर नहीं लौटा. सोमवार की सुबह सुरेश के पॉकेट से शिवशंकर का मोबाइल मिला, तो पुलिस ने उसे फोन किया. अस्पताल पहुंचे, तो सुरेश को मृत पाया.

शिवशंकर ने कहा कि सुरेश के शरीर पर जिस प्रकार के चोट हैं, उसे देखकर ऐसा लगता है कि पिटाई के बाद उसकी हत्या की गयी है. हालांकि, पुलिस सुरेश की मौत को सड़क हादसा से जोड़कर देख रही है. साथ ही कहा है कि यह हत्या भी हो सकती है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version