शराबी बेटे ने वृद्ध मां की डंडे से पीट-पीटकर हत्या की

दुर्जय पासवान, गुमला गुमला सदर थाना क्षेत्र के वृंदा नायकटोली गांव निवासी फेकनी लोहराइन (60) की उसके शराबी बेटे बुधराम लोहरा ने शुक्रवार को दोपहर में लाठी से पीटकर हत्या कर दी. पुलिस को सूचना मिलने पर थाना के एएसआई प्रमोद कुमार घटना स्थल पहुंचकर शव को कब्जे में कर थाना ले गये. वहीं, आरोपी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 13, 2019 10:59 PM

दुर्जय पासवान, गुमला

गुमला सदर थाना क्षेत्र के वृंदा नायकटोली गांव निवासी फेकनी लोहराइन (60) की उसके शराबी बेटे बुधराम लोहरा ने शुक्रवार को दोपहर में लाठी से पीटकर हत्या कर दी. पुलिस को सूचना मिलने पर थाना के एएसआई प्रमोद कुमार घटना स्थल पहुंचकर शव को कब्जे में कर थाना ले गये. वहीं, आरोपी बेटा बुधराम को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के संबंध में मृतिका के पति हखंदु लोहरा ने बताया कि बुधराम की पत्नी पूजा देवी की मौत छह माह पूर्व प्रसव के दौरान रांची में हो गयी थी. जिसके बाद से बुधराम प्रतिदिन अधिक शराब पीता था. शुक्रवार की सुबह मवेशियों को लेकर चराने गया था. और मेरा छोटा बेटा बंधु लोहरा भी कमाने के निकल गया था.

घर में मेरी पत्नी फेकनी व बड़ा बेटा बुधराम लोहरा था. शाम चार बजे जब मै मवेशियों को चराकर घर पहुंचा, तो देखा कि मेरा बड़ा बेटा अपनी मां के शव के पास बैठा है. उसके सिर, ठुडडी व हाथ टूटा हुआ है. वहीं शव के समीप बांस व सखुवा का बोटा भी पड़ा है. जिससे मेरे बेटे ने शराब के नशे में अपनी मां की पीट पीटकर हत्या कर दी.

Next Article

Exit mobile version