30 तक होगा पिछड़ा वर्ग के लोगों का सर्वेक्षण

बीसी वन व बीसी टू के लोगों का अलग-अलग सर्वेक्षण होगा. बीएलओ को 30 अगस्त तक सर्वेक्षण कर प्रतिवेदन जमा करने का निर्देश गुमला :पिछड़ा वर्ग (बीसी वन व बीसी टू) के सर्वेक्षण को लेकर शहरी क्षेत्र के बीएलओ की बैठक शनिवार को नगर परिषद कार्यालय गुमला के सभागार में हुई. बैठक में सभी बीएलओ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 25, 2019 2:40 AM

बीसी वन व बीसी टू के लोगों का अलग-अलग सर्वेक्षण होगा.

बीएलओ को 30 अगस्त तक सर्वेक्षण कर प्रतिवेदन जमा करने का निर्देश

गुमला :पिछड़ा वर्ग (बीसी वन व बीसी टू) के सर्वेक्षण को लेकर शहरी क्षेत्र के बीएलओ की बैठक शनिवार को नगर परिषद कार्यालय गुमला के सभागार में हुई. बैठक में सभी बीएलओ को 30 अगस्त तक बीसी वन व बीसी टू के लोगों का अलग-अलग सर्वेक्षण कर प्रतिवेदन जमा करने का निर्देश दिया गया. नगर परिषद गुमला के नगर प्रबंधक अनूप कुमार ने बताया कि बीसी वन व बीसी टू के सर्वेक्षण का कार्य सभी जगहों पर चल रहा है. इसके अंतर्गत गुमला शहरी क्षेत्र में निवास करने वाले पिछड़ा वर्ग के लोगों का भी सर्वेक्षण किया जाना है. इसके तहत वार्डवार पिछड़ा वर्ग के लोगों के परिवार की संख्या, जाति अथवा उपजाति, शैक्षणिक स्थिति और रोजगार-पेशा आदि के बार में सर्वेक्षण किया जाना है.

परिवार के मुखिया से परिवार की स्थिति के बारे में जानकारी लेकर सर्वेक्षण प्रपत्र भरा जाना है. सर्वेक्षण का यह कार्य 30 अगस्त तक किया जाना है. बैठक में नगर परिषद अध्यक्ष दीपनरायण उरांव, उपाध्यक्ष मोहम्मद कलीम अख्तर, कार्यपालक पदाधिकरी हातिमताई राय, पर्यवेक्षक सचिन स्नेही, ब्रजेश कुमार, रवि महता, रवींद्र गोप, बीएलआो एमिलन धान, ज्योति कुमारी, मंजू पाठक, खुशी जेदिया, रंथी देवी, रिंकी देवी, इंदर नायक आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version