पालकोट में नदी पार कर रही महिला डूबी, मौत

पालकोट(गुमला) : पालकोट के पोजेंगा गांव से बहने वाली नदी में डूबने से गुमला के चरकाटांगर गांव की पार्वती देवी (45) की मौत हो गयी. महिला भगिना के घर महुआटोली गांव मेहमानी गयी थी. मेहमानी के बाद शनिवार की सुबह लौट रही थी. पोजेंगा और महुआटोली के बीच नदी है. नदी पार करने के दौरान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 23, 2019 3:21 AM

पालकोट(गुमला) : पालकोट के पोजेंगा गांव से बहने वाली नदी में डूबने से गुमला के चरकाटांगर गांव की पार्वती देवी (45) की मौत हो गयी. महिला भगिना के घर महुआटोली गांव मेहमानी गयी थी. मेहमानी के बाद शनिवार की सुबह लौट रही थी. पोजेंगा और महुआटोली के बीच नदी है. नदी पार करने के दौरान महिला तेज बहाव में डूब गयी.

ग्रामीणों ने मशक्कत के बाद महिला का शव नदी से निकाला. हालांकि पार्वती जब नदी पार कर रही थी. उस समय पति शंकु गोप भी साथ में था. जब पार्वती नदी में उतरी तो बहते हुए नदी के बीच पहुंच गयी और डूब गयी. पति जब तक समझ पाता, पार्वती गहरे पानी में समा गयी थी. शंकु के चिल्लाने पर स्थानीय लोग पहुंचे और पार्वती के शव को खोजकर निकाला.
पत्नी के शव को देखने के बाद शंकु बेहोश हो गया था. पार्वती शुक्रवार को पति के साथ लमदोइन गांव स्थित मायके गयी हुई थी. वहां से भगिना के घर मेहमानी चली गयी. शनिवार को पति-पत्नी वापस लौट रहे थे. तभी नदी में घटना घट गयी. सूचना पाकर पालकोट पुलिस मौके पर पहुंची.

Next Article

Exit mobile version