गुमला : भगिना के गांव से लौट रही थी महिला, पोजेंगा नदी पार करने के दौरान डूबने से मौत

दुर्जय पासवान, गुमला पालकोट प्रखंड के पोजेंगा गांव से बहने वाली नदी में डूबने से गुमला प्रखंड के चरकाटांगर गांव की पार्वती देवी (45 वर्ष) की मौत हो गयी. वह अपने भगिना के घर महुआटोली गांव मेहमानी गयी हुई थी. मेहमानी के बाद शनिवार की सुबह लौट रही थी. पोजेंगा व महुआटोली के बीच नदी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 22, 2019 11:02 PM

दुर्जय पासवान, गुमला

पालकोट प्रखंड के पोजेंगा गांव से बहने वाली नदी में डूबने से गुमला प्रखंड के चरकाटांगर गांव की पार्वती देवी (45 वर्ष) की मौत हो गयी. वह अपने भगिना के घर महुआटोली गांव मेहमानी गयी हुई थी. मेहमानी के बाद शनिवार की सुबह लौट रही थी. पोजेंगा व महुआटोली के बीच नदी है. इस नदी में तेज बहाव था. नदी पार करने के दौरान महिला डूब गयी. जिससे उसकी मौत हो गयी.

काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने महिला के शव को नदी से खोजकर निकाला. हालांकि पार्वती जब नदी पार कर रही थी. उस समय उसका पति शंकु गोप भी साथ में था. लेकिन नदी पार करने के दौरान शंकु कुछ दूरी पर था. अचानक पार्वती नदी में उतरी तो वह बहते हुए नदी के बीच में जाकर डूब गयी. पति जब तक समझ पाता, पार्वती गहरे पानी में समा गयी थी.

शंकु चिल्लाने लगा तो स्थानीय लोग पहुंचे और पार्वती के शव को खोजकर निकाला. पत्नी के शव को देखने के बाद शंकु बेहोश हो गया. जिसे काफी देर के बाद होश में लाया गया. जानकारी के अनुसार पार्वती शुक्रवार को अपने मायके लमदोइन गांव पति शंकु के साथ गयी हुई थी. इसके बाद वह अपने भगिना के घर महुआटोली मेहमानी चली गयी.

शनिवार को दोनों पति पत्नी वापस लौट रहे थे. तभी पार्वती डूब गयी. घटना की सूचना पर पालकोट थाना के एसआई इमानुएल कोंगाड़ी पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और नदी से शव को निकालकर कब्जे में लिया.

Next Article

Exit mobile version