गुमला : माओवादियों ने दी फिर दस्तक, बिशुनपुर से व्यवसायी का किया अपहरण

।। दुर्जय पासवान ।। गुमला : करीब तीन वर्षों से शांत बैठे भाकपा माओवादी फिर सक्रिय हो गये हैं और गुरुवार को अपनी दस्तक दे दी है. गुमला जिला स्थित बिशनपुर थाना क्षेत्र के कसमार इलाका के कटिया साप्ताहिक बाजार से बनालात निवासी ब्रजेश साहू को भाकपा माओवादी द्वारा अगवा कर लिया गया है. घटना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 13, 2019 9:33 PM

।। दुर्जय पासवान ।।

गुमला : करीब तीन वर्षों से शांत बैठे भाकपा माओवादी फिर सक्रिय हो गये हैं और गुरुवार को अपनी दस्तक दे दी है. गुमला जिला स्थित बिशनपुर थाना क्षेत्र के कसमार इलाका के कटिया साप्ताहिक बाजार से बनालात निवासी ब्रजेश साहू को भाकपा माओवादी द्वारा अगवा कर लिया गया है.

घटना के संबंध में मिली प्राप्त जानकारी के अनुसार ब्रजेश गांव में लगने वाले साप्ताहिक हाट में मुर्गा का व्यापार करता है. इसी दरमियान गुरुवार को वह कटिया गांव में लगने वाले साप्ताहिक हाट में मुर्गा बेच रहा था. तभी अचानक भाकपा माओवादी का दस्ता वहां आ धमका और उसे अगवा कर अपने साथ ले गये.

समाचार लिखे जाने तक ब्रजेश साहू का कोई अता-पता नहीं मिल पाया है. इस संबंध में थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि ब्रजेश साहू को माओवादियों के द्वारा कटिया सप्ताहिक हॉट से मुर्गी बेचने के दौरान अगवा किए जाने की जानकारी मिली है. पुलिस ब्रजेश साहू की सकुशल रिहाई के लिए प्रयास कर रही है.

यहां बता दें कि कटिया गांव कही इलाका है. जहां माओवादियों का अपना शासन चलता रहा. लेकिन हाल के दिनों में पुलिस की कार्रवाई के बाद माओवादी शांत हो गये थे. लेकिन इधर पुनः व्यवसायी का अपहरण कर माओवादियों ने अपने मनसूबे फिर स्पष्ट कर दिया है कि वे अभी भी इलाके में जमे हुए हैं. व्यवसायी के अपहरण के बाद इलाके में दहशत है. पुलिस भी परेशान है.

Next Article

Exit mobile version