मां के प्रेमी ने बेटे को मारी गोली, मौत

गुमला : बिशुनपुर प्रखंड के गुरदरी थाना क्षेत्र स्थित चौरापाठ निवासी मिलेश मुंडा (22) की गोली मार कर हत्या कर दी. हत्या का आरोपी तेनो मुंडा घटना के बाद से फरार है. घटना गुरुवार की रात करीब आठ बजे की है. घटना स्थल थाना से अधिक दूर व उग्रवाद प्रभावित क्षेत्र होने के कारण पुलिस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 9, 2019 2:09 AM

गुमला : बिशुनपुर प्रखंड के गुरदरी थाना क्षेत्र स्थित चौरापाठ निवासी मिलेश मुंडा (22) की गोली मार कर हत्या कर दी. हत्या का आरोपी तेनो मुंडा घटना के बाद से फरार है. घटना गुरुवार की रात करीब आठ बजे की है. घटना स्थल थाना से अधिक दूर व उग्रवाद प्रभावित क्षेत्र होने के कारण पुलिस दूसरे दिन गांव पहुंची और शव बरामद किया.

शनिवार को गुमला सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया गया. पुलिस के अनुसार, मिलेश मुंडा की मां भइयान मुंडा व तेनो मुंडा के बीच प्रेम संबंध था. इस बात को लेकर मिलेश ने कई बार तेनो मुंडा को समझाया था. उसे अपने घर में आने से मना किया था. इसके बाद भी अक्सर तेनो उसके घर आ जाता था, जिससे मिलेश व तेनो में विवाद था. घटना के दिन गांव में सरहुल का आयोजन था. रात को तेनो मुंडा मिलेश मुंडा के घर उसकी मां से मिलने पहुंचा.
उस समय घर में मिलेश मुंडा मौजूद था. आरोपी तेनो मुंडा को मिलेश ने घर में घुसने से मना किया, जिस पर दोनों में लड़ाई होने लगी. आवेश में आकर तेनो ने पिस्तौल निकाल ली और मिलेश की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी तेनो फरार है. इधर, देर रात की घटना होने के कारण पुलिस को अगले दिन घटना की सूचना मिली. इसके बाद शुक्रवार की शाम को पुलिस घटना स्थल पहुंच कर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए शनिवार को गुमला सदर अस्पताल भेज दिया.
इस संबंध में गुरदरी थाना के एएसआइ कुमार सरंजय ने बताया कि मृतक के पिता अगनु मुंडा की मौत नौ साल पहले हो गयी है. इसके बाद से आरोपी तेनो व मृतक की मां के बीच अवैध संबंध था, जिसका मिलेश हमेशा विरोध करता था. घटना के दिन मिलेश ने तेनो को अपने घर में घुसने से मना किया था, जिसके बाद तेनो ने उसकी हत्या कर दी. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version