आंधी, बारिश से कई घरों को हुआ नुकसान

डुमरी : आकाशी पंचायत के कई गांवों में सोमवार को बेमौसम आयी आंधी व बारिश से जम कर तबाही मचायी. आंधी व पानी से सिरसी जामटोली गांव के अनूप रंजन एक्का, संदीप एक्का, आसक्त खलखो, मार्टिन कुजूर, लिविन एक्का, निरोज कुजूर, सहनु भगत, वाल्टर केरकेट्टा, बेरोनिका कुजूर, सबिया मिंज, जितेंद्र केरकेट्टा आदि के घरों को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 6, 2019 1:13 AM

डुमरी : आकाशी पंचायत के कई गांवों में सोमवार को बेमौसम आयी आंधी व बारिश से जम कर तबाही मचायी. आंधी व पानी से सिरसी जामटोली गांव के अनूप रंजन एक्का, संदीप एक्का, आसक्त खलखो, मार्टिन कुजूर, लिविन एक्का, निरोज कुजूर, सहनु भगत, वाल्टर केरकेट्टा, बेरोनिका कुजूर, सबिया मिंज, जितेंद्र केरकेट्टा आदि के घरों को नुकसान पहुंचा. इनके घरों की छत से चदरा व एसबेस्टस उड़ा ले गयी.

घर में रखे अनाज भींग कर बर्बाद हो गये. आंधी से पेड़ों की डाली टूट कर सड़क पर गिर गयी. वहीं बिजली के तार पर डालियों के गिरने से खंभा व तार टूट गया. इससे कई स्थानों पर बिजली आपूर्ति ठप हो गयी. ग्रामीणों की सूचना पर प्रखंड प्रमुख जीवंती एक्का सिरसी जामटोली गांव पहुंची और आंधी-पानी से हुए नुकसान का जायजा लिया. प्रमुख ने कहा कि सीओ से मिल कर पीड़ित परिवारों को मुआवजा दिलाने का प्रयास करूंगी. साथ ही ग्रामीणों के आवेदन को बीडीओ युनिका शर्मा को सौंपा.

Next Article

Exit mobile version