बिशुनपुर में महिला व भरनो में युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

गुमला : जिले में अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की हत्या कर दी गयी है. पुलिस ने दोनों शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया है. बिशुनपुर में नशेड़ी पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. वहीं, भरनो में युवक की चाकू से गोद-गोदकर हत्या कर दी गयी है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 23, 2019 10:18 PM

गुमला : जिले में अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की हत्या कर दी गयी है. पुलिस ने दोनों शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया है. बिशुनपुर में नशेड़ी पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. वहीं, भरनो में युवक की चाकू से गोद-गोदकर हत्या कर दी गयी है. गर्दन में फंदा भी है. पहली घटना बिशुनपुर प्रखंड के गुरदरी थाना क्षेत्र स्थित चौरापाठ गांव की है.

यहां 35 वर्षीय सोनामनी मुंडाइन को उसके पति बितनुस मुंडा ने लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बितनुस मुंडा सोमवार की रात शराब पीकर नशे में धुत होकर घर आया और किसी बात को लेकर दोनों पति पत्नी में कहासुनी होने लगी. तभी सामने रखे डंडे से बितनुस ने अपनी पत्नी को मारना शुरू कर दिया. मारपीट के दौरान महिला चिल्लाती रही. घर के छोटे बच्चे भी रोते रहे. परंतु किसी ने उसे बचाया नहीं और उसकी मौत हो गयी.

इसके बाद बितनुस ने साक्ष्य छुपाने के ख्याल से शव को डाड़ी चुआं नामक जंगल में फेंक दिया. कुछ लोग जंगल गये हुए थे. झाड़ी में बदबू आने लगी तो लोगों ने शव देखा. जिसके बाद उन्होंने गुरदरी थाना को सूचना दी. मंगलवार की सुबह गुरदरी पुलिस ने घटना स्थल पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया.

दूसरी घटना भरनो प्रखंड के रायकेरा गांव की है. यहां रायकेरा जंगल में मंगलवार को ग्रामीणों ने एक अज्ञात युवक का शव देखा और पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर भरनो पुलिस रायकेरा जंगल पहुंचकर शव को बरामद किया. मृतक के पेट, छाती व सर पर किसी ने धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी है. उसके गले में रस्सी भी बंधा है. मृतक की उम्र 25-30 वर्ष है. मृतक हरा रंग का शर्ट व ग्रे रंग का पैंट पहना हुआ है.

इस संबंध में थानेदार विष्णु चौधरी ने कहा कि अब तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पायी है. युवक की हत्या की गयी है या तो युवक को कहीं से लाकर मारा गया है. युवक कहीं मेहमान आया होगा या साजिश के तहत उसकी हत्या की गयी है. पुलिस हर बिंदुओं की जांच कर रही है. रायकेरा, बनटोली, अमलिया व आसपास के ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है. बहुत शीघ्र खुलासा होगा.

Next Article

Exit mobile version