बसिया प्रखंड के चर्चों में मनाया गया गुड फ्राइडे

बसिया : बसिया प्रखंड के नवाटोली, ममरला, तुरबुंगा, केमताटोली चर्च में प्रभु यीशु के दुखभोग का पर्व गुड फ्राइडे मनाया गया. संत एना चर्च कोनबीर नवाटोली में पल्ली पुरोहित मतियस टोप्पो ने कहा कि प्रभु यीशु मानवता के रक्षक थे. उन्होंने ईश्वर के बताये मार्ग पर चलते हुए अपने प्राणों को त्याग दिया था. उन्होंने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2019 12:59 AM

बसिया : बसिया प्रखंड के नवाटोली, ममरला, तुरबुंगा, केमताटोली चर्च में प्रभु यीशु के दुखभोग का पर्व गुड फ्राइडे मनाया गया. संत एना चर्च कोनबीर नवाटोली में पल्ली पुरोहित मतियस टोप्पो ने कहा कि प्रभु यीशु मानवता के रक्षक थे.

उन्होंने ईश्वर के बताये मार्ग पर चलते हुए अपने प्राणों को त्याग दिया था. उन्होंने दुनिया से पाप को खत्म करने के लिए मौत को गले लगाया. क्रूस पर चढ़ने के दुखभोग को याद कर आज हम संकल्प लें कि समाज को एकसूत्र में बांध कर चलेंगे. समाज में जो बुराई है, उसे समाप्त करेंगे.
इस अवसर पर फादर फ्लोरेंस, ब्रदर एडमन टोप्पो, ब्रदर जॉन याकूब बड़ा, हिलारूस टोप्पो, जोवाकिम मिंज, सुभाष एक्का, फादर नबोर, प्रकाश मिंज, निर्मला सुरीन, एलिस एक्का व अभय तिर्की सहित काफी संख्या में ख्रीस्तीय विश्वासी मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version