गुमला : मृत पशु काट रहे लोगों पर हमला, एक की मौत

डुमरी थाना क्षेत्र के जुरमू गांव की घटना गुमला : जिले के डुमरी थाना क्षेत्र स्थित सेन नदी के किनारे बुधवार की देर शाम मृत पशु को काट रहे जुरमू गांव के चार लोगों पर जैरागी गांव के लोगों ने हमला कर दिया. इस हमले में जुरमू गांव के प्रकाश लकड़ा (50) की मौत हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 12, 2019 7:35 AM

डुमरी थाना क्षेत्र के जुरमू गांव की घटना

गुमला : जिले के डुमरी थाना क्षेत्र स्थित सेन नदी के किनारे बुधवार की देर शाम मृत पशु को काट रहे जुरमू गांव के चार लोगों पर जैरागी गांव के लोगों ने हमला कर दिया. इस हमले में जुरमू गांव के प्रकाश लकड़ा (50) की मौत हो गयी.

जबकि जुरमू गांव के ही पीटर केरकेट्टा (50), बेलासियुस तिर्की (60) व जनावारियुस मिंज (40) घायल हो गये. तीनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. मामले में गुरुवार देर शाम तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई थी. घटना के बाद जैरागी व जुरमू गांव में तनाव को देखते हुए तीन थानों की पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. एसपी अंजनी कुमार झा समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली.

वहीं, गुरुवार की सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेजा गया और देर शाम परिजनों को सौंप दिया गया. घटना के बाद जुरमू गांव की दर्जनों महिलाएं घायलों को देखने अस्पताल जा रही थी, लेकिन तनाव की स्थिति को देखते हुए उन्हें जाने नहीं दिया गया.

Next Article

Exit mobile version