गुमला : भाभी से देवर को हो गया था प्यार, भाई के ससुराल वालों ने पत्थर से कूचकर कर दी हत्या

दुर्जय पासवान गुमला : वह अपनी भाभी से दिल-ओ-जान से करता था प्यार. लेकिन, यह प्यार भाभी के मायके वालों को पसंद नहीं था. भाभी के पिता ने गांव में बुलाया और फिर पत्थर से कूचकर हत्या कर दी. घटना बुधवार को गुमला जिला के रायडीह प्रखंड के सुरसांग थाना क्षेत्र अंतर्गत जरजट्टा बांसडाड़ की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 27, 2019 1:10 PM

दुर्जय पासवान

गुमला : वह अपनी भाभी से दिल-ओ-जान से करता था प्यार. लेकिन, यह प्यार भाभी के मायके वालों को पसंद नहीं था. भाभी के पिता ने गांव में बुलाया और फिर पत्थर से कूचकर हत्या कर दी. घटना बुधवार को गुमला जिला के रायडीह प्रखंड के सुरसांग थाना क्षेत्र अंतर्गत जरजट्टा बांसडाड़ की है.

मो नजमुल खान के पुत्र मोहम्मद इरशाद खान (25) छत्तीसगढ़ के जशपुर जिला अंतर्गत लोदाम चौकी क्षेत्र के साईं टांगरटोली का निवासी है. मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा है. बताया जा रहा है कि इरशाद की भाभी के पिता ने फोन कर इरशाद को महुआटोली गांव बुलाया था.

गांव आने पर इरशाद को बाजार टांड़ के पास ले गये और पत्थर से कूचकर उसकी हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलने के बाद सुरसांग थाना की पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंच गयी है. हालांकि दिन के 12 बजे तक शव को उठाने से परिजनों ने रोक दिया था.

उधर, हत्या के आरोपी लड़की के पिता ने थाना में सरेंडर कर दिया है. बताया जा रहा है कि इरशाद के बड़े भाई से महुवाटोली की लड़की की शादी हुई थी. लेकिन, लड़की को अपने देवर से प्यार हो गया. इसकी जानकारी इरशाद के भाई को हुई, तो उसने लड़की को छोड़ दिया और उसे उसके मायके भेज दिया.

दूसरी तरफ, जब लड़की के पिता को इसकी जानकारी हुई, तो उसने इरशाद को गांव बुलाकर उसकी जान ले ली. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है.

Next Article

Exit mobile version