गुमला में डायन-बिसाही में एक ही परिवार के तीन वृद्धों पर हमला, एक की मौत, दो घायल

गुमला : गुमला की कलिगा पंचायत स्थित बेला गांव में कुछ लोगों ने डायन-बिसाही का आरोप लगाकर एक ही परिवार के तीन वृद्ध महिला-पुरुषों पर हमला कर दिया. हमले में नारू खड़िया (60) की मौत हो गयी. जबकि कजरू उरांव (60) और बिरसी खड़िया (60) घायल हैं. दोनों घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 24, 2019 8:34 AM

गुमला : गुमला की कलिगा पंचायत स्थित बेला गांव में कुछ लोगों ने डायन-बिसाही का आरोप लगाकर एक ही परिवार के तीन वृद्ध महिला-पुरुषों पर हमला कर दिया.

हमले में नारू खड़िया (60) की मौत हो गयी. जबकि कजरू उरांव (60) और बिरसी खड़िया (60) घायल हैं. दोनों घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना शुक्रवार देर रात की है. घायलों ने पुलिस को हमलावरों का नाम बताया है. इनमें गांव के अरुण उरांव, राजेंद्र उरांव उर्फ डॉक्टर, कुलदीप खड़िया, कुथुल खडिया और जितिया उरांव शामिल हैं. घटना के बाद सभी आरोप गांव छोड़कर भाग गये हैं. पुलिस इनको खोज रही है.

घायल बिरसी खड़िया ने बताया कि होली के बासी पर सभी घर में खाना-पीना कर रहे थे. इसी समय सभी आरोपी दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुस गये और टांगी व डंडा से हमला कर दिया. हमले में मौके पर ही नारू की मौत हो गयी. जबकि कजरू उरांव और बिरसी खड़िया घायल हो गयी. एक घंटे तक घर में उत्पात मचाने के बाद सभी आरोपी भाग गये.

Next Article

Exit mobile version