गुमला : देवराज गिरोह के सरगना समेत 5 अपराधी गिरफ्तार

।। दुर्जय पासवान ।। गुमला : गुमला पुलिस ने देवराज गिरोह के सरगना मो सरफराज उर्फ देवराज व गिरोह के चार अन्य अपराधियों को गिरफ्तार की है. इन लोगों के पास से हथियार भी बरामद हुई है. ये लोग किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे. तभी पुलिस ने छापरटोली स्कूल के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2019 3:01 PM

।। दुर्जय पासवान ।।

गुमला : गुमला पुलिस ने देवराज गिरोह के सरगना मो सरफराज उर्फ देवराज व गिरोह के चार अन्य अपराधियों को गिरफ्तार की है. इन लोगों के पास से हथियार भी बरामद हुई है. ये लोग किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे.
तभी पुलिस ने छापरटोली स्कूल के समीप घेराबंदी कर पांचों अपराधियों को धर दबोचा. ये लोग बीते कई सालों से गुमला में आतंक फैलाये हुए थे. हत्या, लूट व रंगदारी के आरोपी हैं.

अभी हाल में ही फूल विक्रेता देवशंकर मालाकार की हत्या कर शहर में दहशत पैदा कर दिया था. हर सप्ताह शहर के बड़े कारोबारियों से मोटी रकम की वसूली करते रहे हैं. गुमला एसपी अंजनी झा ने कहा कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि अपराधी छापरटोली में जमे हुए हैं. इस सूचना पर थानेदार शंकर ठाकुर के नेतृत्व में पुलिस टीम पहुंची और अपराधियों को धर दबोचा.

गिरफ्तार अपराधियों में गिरोह के सरगना गुमला के सरफराज उर्फ देवराज, गुमला के रवि गुप्ता उर्फ मॉडल, रांची के मो अनीस खान, अलीम अंसारी व सैकेदिन कशयप है.

Next Article

Exit mobile version