मुख्यमंत्री जनसंवाद ने डीएसपी हेडक्वार्टर से जांच रिपोर्ट मांगी

दोनों बेटियों को खोजने गये पिता भी गायब हो गये, मां परेशान. जारी थाना में शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं गुमला : अलबर्ट एक्का जारी प्रखंड की सिकरी पंचायत स्थित पैगरा गांव की इंदु मिंज की दो नाबालिग बेटियों को मानव तस्कर द्वारा दिल्ली ले जाकर बेचे जाने के मामले को मुख्यमंत्री जनसंवाद ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 8, 2019 12:56 AM

दोनों बेटियों को खोजने गये पिता भी गायब हो गये, मां परेशान.

जारी थाना में शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं
गुमला : अलबर्ट एक्का जारी प्रखंड की सिकरी पंचायत स्थित पैगरा गांव की इंदु मिंज की दो नाबालिग बेटियों को मानव तस्कर द्वारा दिल्ली ले जाकर बेचे जाने के मामले को मुख्यमंत्री जनसंवाद ने गंभीरता से लिया है. मुख्यमंत्री जनसंवाद ने गुमला के हेडक्वार्टर डीएसपी को जांच कर रिपोर्ट देने का निर्देश जारी किया है, ताकि इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा सके. जांच रिपोर्ट जल्द देने का निर्देश है.
ज्ञात हो कि डेढ़ साल पहले तस्कर द्वारा दिल्ली में बेची गयी दो बहनों का सुराग नहीं मिलने के बाद उसकी मां ने मुख्यमंत्री जनसंवाद में शिकायत की. साथ ही सीएम जनसंवाद से अपनी बेटी को खोजने की गुहार लगायी है. अपनी शिकायत में मां इंदु मिंज ने कहा है कि मैं एक गरीब महिला हूं. मेरी दो बेटी मयंती मिंज और सुनीता मिंज, जो क्रमशः 10 और 11 साल की है.
सिकरी पंचायत के कोंगडो गांव निवासी महावीर घासी प्रलोभन देकर दिल्ली में ले जाकर कहीं बेच दिया है. इसके बाद से दोनों बेटियां गायब है. डेढ़ साल हो गये, आज तक तस्कर ने मेरी बात दोनों बेटियों से नहीं करायी और न ही दिल्ली से वापस लेकर आया है. जबकि महावीर घासी दिल्ली से वापस आकर अपने गांव कोंडगो में रह रहा है.
जारी थाना में इसकी शिकायत की गयी थी, लेकिन जारी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. यहां तक कि अपनी दो बेटियों को खोजने के लिए उसके पिता भी दिल्ली गये हैं, लेकिन दिल्ली जाने के बाद वह भी रहस्यमय ढंग से लापता हैं. इससे इंदु मिंज परेशान हैं और अपनी दोनों बेटियों के साथ पति के सकुशल लौटने का इंतजार कर रही है.

Next Article

Exit mobile version