पहले पिता की हत्या की, अब बेटी को मिल रही है धमकी

गुमला : गुमला शहर के चेटर अमृत नगर निवासी स्वर्गीय देवशंकर मालाकार की नाबालिग बेटी डोली कुमारी ने पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर जान माल की सुरक्षा की गुहार लगायी है. डोली ने बताया कि 16 जनवरी 2019 को उसके पिता की हत्या कर दी गयी थी. मामले में जांच के बाद दो आरोपी अशोक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2019 2:30 AM

गुमला : गुमला शहर के चेटर अमृत नगर निवासी स्वर्गीय देवशंकर मालाकार की नाबालिग बेटी डोली कुमारी ने पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर जान माल की सुरक्षा की गुहार लगायी है. डोली ने बताया कि 16 जनवरी 2019 को उसके पिता की हत्या कर दी गयी थी. मामले में जांच के बाद दो आरोपी अशोक जायसवाल व लक्ष्मण सिंह गिरफ्तार भी हुए हैं.

डोली ने बताया कि पिता की मौत के बाद व्यवसाय वही संभाल रही है. परंतु इधर, अशोक जायसवाल का बेटा मुझे जान से मारने की धमकी दे रहा है. डोली ने बताया कि उसके पिता की हत्या व्यावसायिक रंजिश में हुई थी. मैं गत 17 फरवरी को अपनी दुकान बंद कर घर जा रही थी. इसी दौरान अशोक जायसवाल के दोनों बेटे चेटर पुल के समीप मुझे रोक लिया और गालीगालौज की और जान से मार देने की धमकी दी. डोली ने बताया कि धमकी मिलने के बाद उसकी मां व तीनों छोटे भाई भयभीत हैं.

स्वर्गीय देवशंकर मालाकार की पत्नी कलावती देवी ने बताया कि पति की हत्या के बाद बेटी डोली किसी प्रकार व्यवसाय चला कर अपने तीन छोटे-छोटे भाईयों की परवरिश में लगी हुई है, परंतु अब उसे भी जान से मारने की धमकी मिल रही है.

Next Article

Exit mobile version