एसडीओ से मिले चेंबर के पदाधिकारी

गुमला : आये दिन हो रहे सड़क हादसे को लेकर चेंबर ऑफ काॅमर्स गुमला के एक प्रतिनिधि मंडल ने एसडीओ मेनका से मुलाकात की. शहरी क्षेत्र में सड़क दुर्घटना पर रोक लगाने के लिए आवश्यक पहल करने की मांग की. सचिव हिमांशु केसरी ने कहा कि सिसई रोड से आने वाले भारी वाहनों को एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 1, 2019 6:01 AM

गुमला : आये दिन हो रहे सड़क हादसे को लेकर चेंबर ऑफ काॅमर्स गुमला के एक प्रतिनिधि मंडल ने एसडीओ मेनका से मुलाकात की. शहरी क्षेत्र में सड़क दुर्घटना पर रोक लगाने के लिए आवश्यक पहल करने की मांग की. सचिव हिमांशु केसरी ने कहा कि सिसई रोड से आने वाले भारी वाहनों को एक तरफ से लगातार छोड़ा जाये. उस दौरान जशपुर रोड से आने वाले भारी वाहनों को रोक कर रखा जाये.

दो घंटे के बाद सिसई रोड की ओर आने वाली गाड़ियों पर रोक लगाते हुए जशपुर रोड की ओर से आने वाली गाड़ियों को शहरी क्षेत्र में प्रवेश से करवाया जाये, जिससे शहरी क्षेत्र में सड़क जाम की समस्या लगभग नहीं होगी. इससे सड़क दुर्घटना पर भी नियंत्रण रहेगा. वहीं प्रेशर हार्न व ट्रैफिक संबंधित अन्य खामियों पर भी बात रखी गयी.

पूर्व अध्यक्ष शशिप्रिया बंटी ने शहरी क्षेत्र के व्यस्तम गलियों में स्पीड ब्रेकर लगाने का प्रस्ताव दिया. इस संबंध में एसडीओ ने बुधवार को डीटीओ व मुख्यालय डीएसपी को लेकर चेंबर प्रतिनिधियों के साथ बैठक रखने को कहा. मौके पर चेबर अध्यक्ष सरयू प्रसाद साहू, राजेश गुप्ता, मुन्नी लाल साहू, श्याम गुप्ता, पदम साबू, शशि प्रिया बंटी, मो सब्बू सहित कई लोग मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version