गुमला : महिलाओं ने युवक का पोस्टमार्टम होने से रोका

गुमला : बैल चराने गये अदीप साहू (17) का पैर जमीन पर गिरे बिजली के तार पर पड़ गया और उसकी मौत हो गयी. वह दशरथ साहू का पुत्र था. यह घटना मंगलवार की सुबह करीब सात बजे गुमला थाना क्षेत्र के भरदा गांव में घटी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 26, 2018 9:51 AM
गुमला : बैल चराने गये अदीप साहू (17) का पैर जमीन पर गिरे बिजली के तार पर पड़ गया और उसकी मौत हो गयी. वह दशरथ साहू का पुत्र था. यह घटना मंगलवार की सुबह करीब सात बजे गुमला थाना क्षेत्र के भरदा गांव में घटी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.
वहीं, अदीप की मौत से नाराज महिलाएं लाठी-डंडे से लैस होकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंची और बिना पोस्टमार्टम कराये शव को भरदा गांव लेती गयी. इसके बाद मृतक के परिजन, ग्रामीण शव को सड़क (एनएच-43,रांची-छत्तीसगढ़)पर रख प्रदर्शन करने लगे.
परिजन 20 लाख रुपये मुआवजा, लापरवाह विद्युत अधिकारियों पर हत्या का केस करने और परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की मांग कर रहे थे. सुबह दस बजे से शाम सात बजे तक ग्रामीण सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे थे. पुलिस पदाधिकारियों के आश्वासन के बाद वे मान गये और सड़क जाम समाप्त कर दी. जाम के कारण सड़क के दोनों ओर कई किलोमीटर दूर तक सैकड़ों गाड़ियां फंसी रही.

Next Article

Exit mobile version