12 पंचायत सेवकों का स्थानांतरण किया गया

गुमला : गुमला डीसी श्रवण साय ने जिले के 12 पंचायत सेवकों का स्थानांतरण किया है. ये सभी लंबे समय से एक ही पंचायत में जमे हुए थे. 27 जून को हुई जिला स्थापना समिति की बैठक के बाद सभी पंचायत सेवकों को इधर-उधर किया गया है. डीसी ने सभी पंचायत सेवकों को एक सप्ताह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 5, 2017 9:31 AM
गुमला : गुमला डीसी श्रवण साय ने जिले के 12 पंचायत सेवकों का स्थानांतरण किया है. ये सभी लंबे समय से एक ही पंचायत में जमे हुए थे. 27 जून को हुई जिला स्थापना समिति की बैठक के बाद सभी पंचायत सेवकों को इधर-उधर किया गया है. डीसी ने सभी पंचायत सेवकों को एक सप्ताह के अंदर स्थानांतरित स्थान पर योगदान देने के लिए कहा है. स्थानांतरित पंचायत सचिवों का जुलाई माह का वेतन योगदान प्रखंड से मिलेगा.
इनका हुआ स्थानांतरण
देवमुनी साहू को पालकोट से भरनो, परमांनद बड़ाइक को बिशुनपुर से सिसई, राकेश कुमार को बसिया से डुमरी, दुर्गा ओहदार को सिसई से घाघरा, बुद्धदेव केरकेट्टा को सिसई से चैनपुर, आशा सिंह को पालकोट से घाघरा, लक्ष्मण खड़िया को डुमरी से गुमला, पंखरासियुस टोप्पो को चैनपुर से बसिया, सोमा भगत को बिशुनपुर से गुमला, संतोष भगत को घाघरा से रायडीह व झूलन भगत को घाघरा से सिसई प्रखंड स्थानांतरित किया गया है.

Next Article

Exit mobile version