सातवीं के छात्र ने पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप

गिरिडीह : बिरनी थाना क्षेत्र के बलगो गांव निवासी सहदेव प्रसाद के पुत्र रितेश कुमार वर्मा ने नगर थाना पुलिस को आवेदन देकर एक पुलिस के जवान पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. रितेश कुमार वर्मा ने बताया कि वह गिरिडीह में रहकर पंचवटी स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ाई करता है. रविवार की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 24, 2020 12:12 AM

गिरिडीह : बिरनी थाना क्षेत्र के बलगो गांव निवासी सहदेव प्रसाद के पुत्र रितेश कुमार वर्मा ने नगर थाना पुलिस को आवेदन देकर एक पुलिस के जवान पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. रितेश कुमार वर्मा ने बताया कि वह गिरिडीह में रहकर पंचवटी स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ाई करता है.

रविवार की शाम को अपने दोस्तों संग झंडा मैदान में क्रिकेट मैच खेल रहा था. खेल के दौरान बॉल झंडा मैदान के बगल में स्थित एक कैंपस के अंदर चला गया. जब मैं गेंद मांगने के लिए वहां गया तो कैंपस के अंदर मौजूद एक पुलिस जवान ने कहा कि अंदर आकर बॉल ले लो. लेकिन जैसे ही कैंपस के अंदर प्रवेश किया तो वहां मौजूद पुलिस जवान ने डंडे से मुझे पीटना शुरू कर दिया.

किसी तरह बाहर निकलने के बाद मुझे मेरे दोस्तों ने इलाज के लिए लेकर सदर अस्पताल लाया. पुलिस को आवेदन देने वालों में रंजीत कुमार रजक, रविंद्र कुमार वर्मा, चंदन कुमार राय, अमित विक्रम, अभिजीत कुमार साव, अनिश कुमार, हर्ष कुमार, शिवम कुमार आदि शामिल है.

Next Article

Exit mobile version