मजहब के नाम पर लोगों को बांट रही है भाजपा: ओवैसी

गांडेय : भारतीय संविधान किसी भी मजहब को अपने तरीके से मानने की स्वतंत्रता देता है, लेकिन भाजपा लोगों को मज़हब के नाम पर बांट रही है. यह बात ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लिमीन(एआइएमआइएम) के सांसद असदउद्दीन ओवैसी ने कही. वह शनिवार को प्रखंड के फुलजोरी में गांडेय विधानसभा क्षेत्र के एआइएमआइएम प्रत्याशी इंतेखाब अंसारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2019 7:33 AM

गांडेय : भारतीय संविधान किसी भी मजहब को अपने तरीके से मानने की स्वतंत्रता देता है, लेकिन भाजपा लोगों को मज़हब के नाम पर बांट रही है. यह बात ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लिमीन(एआइएमआइएम) के सांसद असदउद्दीन ओवैसी ने कही. वह शनिवार को प्रखंड के फुलजोरी में गांडेय विधानसभा क्षेत्र के एआइएमआइएम प्रत्याशी इंतेखाब अंसारी के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि आजादी की लड़ाई में मुसलमानों की बराबर की भागीदारी रही है, मुसलमानों ने मुल्क की आजादी में अपना बलिदान दिया है.

आलम यह रहा कि भारत पाकिस्तान बंटवारे के समय जिन्ना के पैगाम को ठुकरा कर मुसलमानों ने हिंदुस्तान में रहने पर सहमति जतायी. लेकिन आज भाजपा मुसलमानों की वफादारी पर उंगली उठा रही है. मुसलमानो को कभी मॉब लीचिंग, तो कभी एनआरसी के कटघरे में खड़ा कर रही है.

Next Article

Exit mobile version