डबल इंजन की सरकार से विकास की रफ्तार हुई तेज : राजकुमार

डुमरी में भाजपा का विधानसभा स्तरीय लाभार्थी सम्मेलन आयोजित डुमरी : भाजपा का डुमरी विधानसभा स्तरीय लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन सोमवार को डुमरी केबी हाई स्कूल के मैदान में किया गया. सम्मेलन में खिजरी विधायक सह अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार पाहन बतौर मुख्य अतिथि और बरकट्ठा के पूर्व विधायक अमित यादव बतौर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 22, 2019 2:13 AM

डुमरी में भाजपा का विधानसभा स्तरीय लाभार्थी सम्मेलन आयोजित

डुमरी : भाजपा का डुमरी विधानसभा स्तरीय लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन सोमवार को डुमरी केबी हाई स्कूल के मैदान में किया गया. सम्मेलन में खिजरी विधायक सह अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार पाहन बतौर मुख्य अतिथि और बरकट्ठा के पूर्व विधायक अमित यादव बतौर विशिष्ट अतिथि उपस्थित थे. खिजरी विधायक राजकुमार पाहन ने कहा कि डबल इंजन की सरकार होने से आज प्रदेश में विकास की रफ्तार तेज हुई है.
बरकट्ठा के पूर्व विधायक श्री यादव ने कहा कि कांग्रेस और झामुमो ने सिर्फ अपने परिवार की चिंता की. डुमरी विधानसभा के संयोजक श्री जायसवाल ने कहा कि विकास को समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का काम नरेंद्र मोदी और रघुवर दास की सरकार ने किया है. प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रदीप साहू ने कहा कि भाजपा सरकार ने यहां के गरीब, किसानों, महिलाओं के दर्द को समझा है. सम्मेलन की अध्यक्षता डुमरी विधानसभा संयोजक सह पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रशांत जायसवाल व संचालन डुमरी मंडल अध्यक्ष कृष्णकांत शर्मा ने किया.
सम्मेलन को किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य पिंटू भदानी, जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र साव, किसान मोर्चा के गिरिडीह जिलाध्यक्ष जीवाधन महतो, भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार, जिप सदस्य दिनेश महतो, चंद्रपुरा के उप प्रमुख अनिल महतो, मुस्लिम अंसारी, रणविजय सिंह, लालमोहन महतो आदि ने भी संबोधित किया. मौके पर केदार महतो, नीलकंठ महतो, शिवकुमार सिन्हा, महावीर सिंह आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version