रिवाॅल्वर दिखा दिनदहाड़े 1.95 लाख रुपये की लूट

बेंगाबाद : बेंगाबाद थाना इलाके के दुधीटांड़ स्थित एनएच के ठीक बगल स्थित एसबीआइ के ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) पर अपराधियों ने धावा बोलकर संचालक से 1.95 लाख रुपये लूट लिये. बेंगाबाद-गिरिडीह मुख्य मार्ग पर स्थित इस सीएसपी के संचालक जयनारायण यादव हैं. उन्होंने बताया कि शुक्रवार की सुबह 10 बजे केंद्र खोला तभी चार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 14, 2019 2:57 AM

बेंगाबाद : बेंगाबाद थाना इलाके के दुधीटांड़ स्थित एनएच के ठीक बगल स्थित एसबीआइ के ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) पर अपराधियों ने धावा बोलकर संचालक से 1.95 लाख रुपये लूट लिये. बेंगाबाद-गिरिडीह मुख्य मार्ग पर स्थित इस सीएसपी के संचालक जयनारायण यादव हैं. उन्होंने बताया कि शुक्रवार की सुबह 10 बजे केंद्र खोला तभी चार -पांच ग्राहक पहुंचे और अपने खाते से रुपये निकाले.

10.30 बजे केंद्र में कोई ग्राहक नहीं था. इस दौरान काले रंग की अपाची बाइक से दो युवक आये और अंदर घुसकर अचानक शटर गिरा दिया. दोनों का चेहरा गमछा से ढंका हुआ था और दोनों के पास रिवाॅल्वर था. कनपटी पर रिवाॅल्वर सटाकर रुपये के बारे में पूछने लगे. जब तक वह कुछ समझ पाते रिवाॅल्वर की बट से वे लोग उसे मारने लगे. कैश काउंटर में रखे एक लाख 95 हजार रुपये बैग में डाले और उसका मोबाइल भी छीन लिया.

Next Article

Exit mobile version