विवादित जमीन पर फुटबॉल खेल लौट रहे लोगों पर हमला, 10 घायल

सरिया थाना इलाके के छत्रबाद गांव की घटना पीड़ित पक्ष ने थाना में दिया आवेदन सरिया : सरिया थाना क्षेत्र के छत्रबाद गांव में एक विवादित जमीन पर फुटबॉल खेलने के बाद लौट रहे लोगों पर अचानक हुए हमले में 10 घायल हो गये. प्राथमिक इलाज बगोदर में करने के बाद गंभीर रुप से घायल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 17, 2019 4:38 AM

सरिया थाना इलाके के छत्रबाद गांव की घटना

पीड़ित पक्ष ने थाना में दिया आवेदन

सरिया : सरिया थाना क्षेत्र के छत्रबाद गांव में एक विवादित जमीन पर फुटबॉल खेलने के बाद लौट रहे लोगों पर अचानक हुए हमले में 10 घायल हो गये. प्राथमिक इलाज बगोदर में करने के बाद गंभीर रुप से घायल आधा दर्जन लोगों को पीएमसीएच धनबाद रेफर कर दिया गया है. पीड़ित पक्ष ने मामले को लेकर सरिया थाना में कई नामजद के खिलाफ आवेदन दिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार गांव की एक जमीन पर बिवाद चल रहा है. इसपर एक पक्ष अपना दावा करता रहा है, लेकिन ग्रामीण इस जमीन को गैर मजरूआ जमीन बताते रहे हैं. इस जमीन पर 15 अगस्त की शाम को कुछ लोग फुटबॉल खेल कर लौट रहे थे. इसी बीच दर्जनों की संख्या में आये लोगों ने अचानक हमला बोल दिया. साथ ही बीच बचाव करने आये लोगों को भी पीटा गया. इस घटना में घायलों में कारू सिंह, मुस्तकीम अंसारी, केली खातून, हलील अंसारी, अनिल साव, हदीस अंसारी, पोदमा देवी, सदीक अंसारी, सफ़रिन व रुकसाना खातून शामिल है.

इस घटना को लेकर मुस्तकीम अंसारी द्वारा सरिया थाना आवेदन दिया है. आवेदन में शमीम अंसारी, नईम, अलाउद्दीन, शौकत अली, मनीर, मजलूम अंसारी, शहनवाज, मुनेज खातून, कलुसुन खातून, नासिर मियां समेत कई लोगो पर पूर्व नियोजित तरीके से सोच समझकर हमला करने का आरोप लगाया हैं. सरिया थाना प्रभारी बिंदेसवरी दास ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version