गिरिडीह में बच्चों से भरी स्कूल वैन दुर्घटनाग्रस्त, नौ घायल

गिरिडीहः झारखंड के गिरिडीह में बुधवार सुबह वैन चालक की लापरवाही से दर्जनों बच्चों की जान आफत में आ गयी. जिले के नवडीहा ओपी क्षेत्र के शहरपुरा में स्कूली बच्चों से भरी स्कूल वैन दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. घटना में वाहन चालक के अलावा नौ स्कूली बच्चे घायल हो गए. घायलों बच्चों का इलाज जमुआ के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 26, 2019 10:55 AM

गिरिडीहः झारखंड के गिरिडीह में बुधवार सुबह वैन चालक की लापरवाही से दर्जनों बच्चों की जान आफत में आ गयी. जिले के नवडीहा ओपी क्षेत्र के शहरपुरा में स्कूली बच्चों से भरी स्कूल वैन दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. घटना में वाहन चालक के अलावा नौ स्कूली बच्चे घायल हो गए. घायलों बच्चों का इलाज जमुआ के एक नर्सिंग होम में तो चालक का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

बताया जाता है जीनियस पब्लिक स्कूल में अध्ययनरत करीब दर्जन भर बच्चों को लेकर वैन स्कूल जा रही थी. इस बीच चालक ने वाहन से संतुलन खो दिया और वाहन सड़क के किनारे ही दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. घटना के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और सभी को वाहन से निकाल कर अस्पताल भिजवाया..सूचना के बाद बच्चों के अभिभावक भी अस्पताल पहुंचे.

इधर, दूसरी घटना सरिया थाना क्षेत्र के राजदहा मोड़ के समीप हुई. यहां स्कूली बच्चों को ले जा रही टाटा मैजिक की टक्कर स्कॉर्पियो से हो गयी. घटना में छात्रा शिवानी कुमारी उम्र लगभग 6 वर्ष घायल हो गयी. वाहन पर सवार अन्य बच्चों को मामूली रुप से चोट आयी. जिसे प्राथमिक उपचार के बाद हजारीबाग रेफर कर दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version