दो घरों में लगी आग, पांच लाख का नुकसान

जमुआ के तिलौना गांव में घटी घटना हीरोडीह : जमुआ के तिलौना गांव में सोमवार की देर रात को दो घरों में आग लग गयी. अगलगी में घर समेत लाखों रुपये की सामग्री जल गयी. अगलगी की सूचना पर ग्रामीण जुटे और आग बुझाने लगे. हालांकि सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों की कड़ी मशक्कत के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 26, 2019 1:39 AM

जमुआ के तिलौना गांव में घटी घटना

हीरोडीह : जमुआ के तिलौना गांव में सोमवार की देर रात को दो घरों में आग लग गयी. अगलगी में घर समेत लाखों रुपये की सामग्री जल गयी. अगलगी की सूचना पर ग्रामीण जुटे और आग बुझाने लगे. हालांकि सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. हालांकि तब तक घर समेत घर में रखी सामग्री जल चुकी थी. जानकारी देते हुए पीड़ित अर्जुन सिंह, सदानंद सिंह व नकुल सिंह ने बताया कि घर के सभी परिजन आंगन में सो रहे थे.
करीब दो बजे रात धुएं के साथ-साथ आग की लपटें उठने लगी. आग की लपेटे देख परिजन आनन-फानन में आंगन से बाहर निकल कर हो हल्ला करने लगे. जब तक लोग जुटते तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था. हालांकि सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया. अगलगी में फ्रीज, टीवी, गोदरेज, ट्रंक, जमीन के कागजात, बर्तन, पलंग, कपड़ा, सोने-चांदी के जेवरात समेत करीब पांच लाख की संपत्ति जल कर राख हो गयी.

Next Article

Exit mobile version