नाली िनर्माण में िववाद, पथराव सात पुलिसकर्मी समेत 12 घायल

गिरिडीह : नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नंबर चार स्थित बिशनपुर डंडियाडीह में नाली निर्माण के सवाल पर बुधवार को दो पक्षों में हिंसक झड़प हो गयी. मारपीट के दौरान दोनों तरफ से जम कर पथराव भी हुआ. सूचना पर विधि व्यवस्था कायम करने पहुंचे डीएसपी ‘टू’ संतोष कुमार मिश्र व पचंबा थाना प्रभारी शर्मानंद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 20, 2019 1:23 AM

गिरिडीह : नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नंबर चार स्थित बिशनपुर डंडियाडीह में नाली निर्माण के सवाल पर बुधवार को दो पक्षों में हिंसक झड़प हो गयी. मारपीट के दौरान दोनों तरफ से जम कर पथराव भी हुआ. सूचना पर विधि व्यवस्था कायम करने पहुंचे डीएसपी ‘टू’ संतोष कुमार मिश्र व पचंबा थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह समेत पुलिस बल पर लोगों ने हमला बोल दिया. घटना में थाना प्रभारी समेत पुलिस के सात जवान घायल हो गये. डीएसपी बाल-बाल बचे.

पथराव में पांच शहरी भी घायल हुए हैं. हमला करवाने का आरोप वार्ड पार्षद पप्पू मिर्जा उर्फ मुज्तबा पर है. डंडियाडीह में नाली का काम जबरन शुरू करने का विरोध करने पर एक पक्ष के लोगों के साथ न सिर्फ मारपीट की गयी, बल्कि पथराव भी किया गया. जवाब में दूसरे पक्ष के लोगों ने भी हमला बोल दिया. लगभग आधे घंटे तक मारपीट व पथराव होता रहा. मौके पर पहुंचे डीएसपी ‘टू’ संतोष कुमार मिश्र, पचंबा थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह तथा पुलिस बल पर भी एक पक्ष ने पत्थरबाजी की. उग्र लोगों के विरुद्ध पुलिस ने सख्त रुख अख्तियार किया और लाठियां भांजनी शुरू की. इस पर दूसरे मुहल्ले से डंडियाडीह पहुंचे लोग भाग पड़े.

Next Article

Exit mobile version