आपस में भिड़े पिता और पुत्र, मारपीट-आगजनी

सूचना पर पहुंची पुलिस ने लिया मामले का जायजा पचंबा थाना इलाके के सुग्गासार की घटना गिरिडीह : घरेलू विवाद में पिता-पुत्र आपस में भिड़ गये. इस दौरान मारपीट के साथ आगजनी की घटना भी घटी. सूचना मिलते ही पचंबा थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह ने सअनि इस्माइल मरांडी को घटनास्थल पर भेजा और दोनों पक्षों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 29, 2019 1:13 AM

सूचना पर पहुंची पुलिस ने लिया मामले का जायजा

पचंबा थाना इलाके के सुग्गासार की घटना
गिरिडीह : घरेलू विवाद में पिता-पुत्र आपस में भिड़ गये. इस दौरान मारपीट के साथ आगजनी की घटना भी घटी. सूचना मिलते ही पचंबा थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह ने सअनि इस्माइल मरांडी को घटनास्थल पर भेजा और दोनों पक्षों की शिकायत सुनी. मामला पचंबा थाना इलाके के सुग्गासार गांव का है. बताया जाता है कि स्थानीय इस्माइल अंसारी ने दो शादी की है.
मंगलवार की सुबह इस्माइल का पुत्र मनौव्वर अंसारी अपने पिता के घर पहुंचा और यहीं पर कहासुनी के बाद मारपीट हो गयी. मारपीट के बाद एक कमरे में आग लगा दी गयी. बाद में घरवालों ने किसी तरह आग पर काबू पाया. हालांकि, इस दौरान कमरे में रखा कई सामान जलकर राख हो गया.
एक-दूसरे पर लगाया आरोप: इस मामले को लेकर पिता इस्माइल का कहना है कि उसका बेटा मन्नौवर दूसरे मकान में रहता है, जबकि मन्नौवर का सगा भाई नौशाद बनारस में काम करता है. मंगलवार की सुबह मनौव्वर पहुंचा और कहने लगा कि उसके भाई नौशाद को घर से क्यों भगा दिया. इसी बात को लेकर पहले मारपीट की और बाद में घर के एक कमरे को बंद कर आग लगा दी.
जबकि मनौव्वर का कहना है कि वह तो अपने पिता के घर भाई को त्योहार के समय घर से बाहर करने की वजह पूछने गया था कि अचानक उसके पिता व सौतली मां तथा सौतेले भाई ने हमला कर घायल कर दिया. इस घटना में उसके सिर पर चोट लगी और वह बेहोश हो गया. बाद में उसके पिता ने ही घर के कमरे में आग लगाकर फंसाने की साजिश रच डाली. इधर,सूचना पर पहुंचे सअनि इस्माइल मरांडी ने कहा कि घरेलू विवाद में मारपीट हुई है. आग किसने लगायी यह जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version