अनियंत्रित बाइक से गिर बच्चे की मौत, तीन जख्मी

बहन तथा चार वर्षीय भांंजी और दो वर्षीय भांजा को बाइक पर लेकर जा रहा था चालक गावां : गावां थाना क्षेत्र के मालडा नीम चौक के समीप शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे एक बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. घटना में बाइक पर सवार एक दो वर्षीय बच्चे की मौत हो गयी, वहीं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 25, 2019 1:59 AM

बहन तथा चार वर्षीय भांंजी और दो वर्षीय भांजा को बाइक पर लेकर जा रहा था चालक

गावां : गावां थाना क्षेत्र के मालडा नीम चौक के समीप शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे एक बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. घटना में बाइक पर सवार एक दो वर्षीय बच्चे की मौत हो गयी, वहीं एक बच्ची समेत तीन लोग जख्मी हो गये. बताया जाता है कि गावां थाना क्षेत्र के पथलाडीह निवासी गोपाल दास अपनी बहन पिंकी देवी (26), भांजी नीलम कुमारी (04) व भांजा रितिक कुमार (02) को लेकर बहन की ससुराल बलैडीह (धुरैता) जा रहा था.
रास्ते में मालडा चौक के पास बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. घटना में चारों लोग घायल हो गये. घायल रितिक की स्थिति गंभीर बनी थी. स्थानीय लोगों ने चारों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. अस्पताल लाते ही रितिक को चिकित्सक डॉ. नवीन कुमार ने मृत घोषित कर दिया. डाॅ नवीन ने बताया दुर्घटना में रितिक का पेट फटने से आंत बाहर आ गयी थी. पिंकी देवी, नीलम कुमारी व गोपाल दास का इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलने पर परिजन अस्पताल पहुंचे. परिजनों के चीत्कार से पूरा अस्पताल गमगीन हो गया.

Next Article

Exit mobile version