डिक्की में डेटोनेटर फटा, पिता व पुत्र समेत तीन की मौत

गांडेय (िगरिडीह) : मोटरसाइकिल की डिक्की में रखे डेटोनेटर (डाइनामाइट) के विस्फोट से रविवार सुबह पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गयी. विस्फोट इतना जोरदार था कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गये, जबकि दो लोगों के मांस के लोथड़े व खून घटनास्थल से 50 फीट की दूरी तक गली व घरों की दीवारों समेत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 13, 2019 7:57 AM

गांडेय (िगरिडीह) : मोटरसाइकिल की डिक्की में रखे डेटोनेटर (डाइनामाइट) के विस्फोट से रविवार सुबह पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गयी. विस्फोट इतना जोरदार था कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गये, जबकि दो लोगों के मांस के लोथड़े व खून घटनास्थल से 50 फीट की दूरी तक गली व घरों की दीवारों समेत छत में बिखरे मिले. इस हृदय विदारक घटना में पिता मो. जब्बार (45 वर्ष) एवं उसके पुत्र मो. शोएब (12 वर्ष) की मौत हो गयी.

वहीं बरमसिया निवासी मो. सिराज की भी मौत हो गयी. घटना गांडेय थाना अंतर्गत बरमसिया वन पंचायत के पंदनाटांड़ गांव की है. घटना की सूचना पर गांडेय थाना प्रभारी अशोक सिंह पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और पंचनामा तैयार कर क्षत-विक्षत शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा.
क्या है मामला: बरमसिया वन पंचायत के पंदनाटांड़ गांव निवासी जब्बार मियां (पिता चिराउद्दीन मियां) अपने घर के समीप मनरेगा योजना के तहत सिंचाई कूप का निर्माण करा रहा था. लोगों के अनुसार, 20 फीट कूप की खुदाई में पत्थर मिलने के बाद उसने पत्थर उत्खनन में इस्तेमाल किये जाने वाले डेटोनेटर की व्यवस्था को ले बगल गांव के सिराज से संपर्क किया था.

Next Article

Exit mobile version