छापेमारी में चार सौ लीटर स्प्रिट व महुआ शराब जब्त

गुप्त सूचना के आधार पर बिरनी पुलिस ने की कार्रवाई बिरनी : बिरनी थाना पुलिस ने मंगलवार की देर शाम गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के अलगदेशी गांव में छापेमारी कर एक घर से 400 लीटर स्प्रिट तथा स्कूटी पर लदा 40 लीटर अवैध महुआ शराब जब्त किया है. पुलिस ने अवैध शराब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 9, 2019 1:12 AM

गुप्त सूचना के आधार पर बिरनी पुलिस ने की कार्रवाई

बिरनी : बिरनी थाना पुलिस ने मंगलवार की देर शाम गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के अलगदेशी गांव में छापेमारी कर एक घर से 400 लीटर स्प्रिट तथा स्कूटी पर लदा 40 लीटर अवैध महुआ शराब जब्त किया है. पुलिस ने अवैध शराब के धंधे में शामिल राजधनवार निवासी रंजीत कुमार साव को गिरफ्तार कर लिया है. इस संबंध में बिरनी थाना के एएसआइ नवीन कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अलगदेशी गांव में एक झोपड़ी में स्प्रिट व शराब रखी है.
अवैध शराब को अन्यत्र खपाने की योजना है. इसके बाद पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाकर दो ड्रम में रखा 400 लीटर स्प्रिट तथा दो गैलन में भरा 40 लीटर अवैध महुआ शराब जब्त किया. पुलिस ने राजधनवार नया शिव मंदिर निवासी लखन साव के पुत्र रंजीत कुमार साव को गिरफ्तार किया है. एएसआइ श्री मिश्रा ने कहा कि रंजीत को जेल भेज दिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version