हादसे में महिला की मौत, रोड जाम

जमुआ-कोडरमा मेन रोड पर चादगर में घटी घटना राजधनवार : खोरीमहुआ चौक के समीप ही जमुआ-कोडरमा मेन रोड पर चादगर में सोमवार सुबह 9.30 बजे ट्रक की चपेट में आ जाने से स्थानीय महिला कुंती देवी जख्मी हो गयी. महिला सड़क किनारे खड़ी थी और जमुआ की ओर से आ रहे एक ट्रक ने गलत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 9, 2019 6:19 AM

जमुआ-कोडरमा मेन रोड पर चादगर में घटी घटना

राजधनवार : खोरीमहुआ चौक के समीप ही जमुआ-कोडरमा मेन रोड पर चादगर में सोमवार सुबह 9.30 बजे ट्रक की चपेट में आ जाने से स्थानीय महिला कुंती देवी जख्मी हो गयी. महिला सड़क किनारे खड़ी थी और जमुआ की ओर से आ रहे एक ट्रक ने गलत दिशा में जाकर महिला धक्का मार दिया. आनन-फानन में उसे धनवार रेफरल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां से इलाज के बाद उसे धनबाद ले जाया गया.
घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने ट्रक और उसके चालक-खलासी को कब्जे में लेकर एक घंटा तक रोड जाम कर दिया. सूचना पाते ही धनवार पुलिस घटनास्थल पर पहुंच जामकर्ताओं को समझा-बुझाकर जाम हटवाया, लेकिन इसी बीच ट्रक चालक और खलासी ग्रामीणों को चकमा देकर भाग निकले.
जब पुलिस ने ग्रामीणों से उनकी मांग की तो वे लापता थे. उनकी खोज में एसडीपीओ राजीव कुमार के नेतृत्व बड़ी संख्या में पुलिस बल चादगर पहुंचे और ग्रामीणों से पूछताछ की. इसी बीच ट्रक मालिक के किसी रिश्तेदार ने जब पुलिस को फोन पर सूचना दी कि वे दोनों सकुशल घर पहुंच चुके हैं, तब मामला शांत हुआ.

Next Article

Exit mobile version