साइबर क्राइम के दो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बेंगाबाद पुलिस ने बुढ़ियासारे व साठीबाद गांव में की छापेमारी बेंगाबाद : थाना प्रभारी प्रशांत कुमार की अगुआई में बेंगाबाद पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों में छापामारी अभियान चलाकर साइबर अपराध के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों व जब्त सामान को साइबर पुलिस के हवाले कर दिया गया है. थाना प्रभारी प्रशांत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 27, 2019 6:19 AM

बेंगाबाद पुलिस ने बुढ़ियासारे व साठीबाद गांव में की छापेमारी

बेंगाबाद : थाना प्रभारी प्रशांत कुमार की अगुआई में बेंगाबाद पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों में छापामारी अभियान चलाकर साइबर अपराध के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों व जब्त सामान को साइबर पुलिस के हवाले कर दिया गया है.
थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने बताया कि जरूआडीह पंचायत के बुढ़ियासारे गांव में छापामारी कर गांगो मंडल के पुत्र करण कुमार मंडल उर्फ मुरारी मंडल को गिरफ्तार किया गया. उसके पास से पुलिस ने सैमसंग कंपनी का एक टैबलेट व सीमकार्ड जब्त किया. टैब में विभिन्न एप्स के माध्यम से साइबर अपराध को संचालित करने की पुष्टि हुई है. इधर, गोलगो पंचायत के साठीबाद गांव में की गयी छापामारी के दौरान दिलीप मुर्मू को हिरासत में लिया गया.
उसके बैंक खाते व मोबाइल मैसेज से साइबर अपराध से जुड़े होने की जानकारी पुलिस को मिली है. छापेामरी में थाना प्रभारी के अलावे एएसआइ अरुण कुमार पांडेय, धर्मेंद्र सिंह, विनोद कुमार सिंह समेत अन्य पुलिस जवान शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version